Self Add

बोलीं- ‘मैंने बीमा करवाया है’, रेड कार्पेट पर गिरीं Liza Koshy, कैमरे के सामने ऐसे किया हैंडल, बोलीं

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Oscars 2024: आखिरकार 96वां अकादमी पुरस्कार शुरू हो गया है। दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड समारोह में अकादमी पुरस्कार सबसे टॉप पर आता है। हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड, हर एक सितारा यह खिताब पाने का ख्वाब देखता है। इस साल कई सितारों का ये ख्वाब पूरा होने जा रहा है। इस बार अकादमी पुरस्कार यानी ऑस्कर में विनर अनाउंसमेंट से पहले सभी सितारों ने रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा। इसी बीच एक एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर गिर गईं। 27 साल की लीजा कोशी (Liza Koshy) ने रेड कार्पेट पर गिरने के बाद जिस तरह खुद को संभाला, वो काबिल-ए-तारीफ रहा।

रेड कार्पेट पर गिरीं लीजा कोशी

लीजा कोशी ने अपनी कातिलाना अदाओं से रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा। वह रेड कलर का लॉन्ग ऑफ-शोल्डर गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर पहुंचीं। जब वह पोज देने के लिए आगे आईं, तभी उनका पैर फिसल गया और वह जमीन पर गिर गईं। हालांकि, अभिनेत्री ने इस चीज को बहुत अच्छी तरह से हैंडल किया।

लीजा कोशी ने खुद को ऐसे किया हैंडल

लीजा ने खड़े होकर मजाक करके इस चीज को टालने की कोशिश की। उन्होंने मजाक में कहा, “वहां एक मैनहोल था। आप सभी ने उसे देखा?” जब किसी ने उनसे पूछा कि क्या वह ठीक हैं तो उन्होंने कहा, “मैं ठीक हूं। मैंने अपनी एड़ियों का बीमा करवाया है, इसलिए यह ठीक है। यह राइट-ऑफ है।”

बाद में लीजा ने एक मीडिया पर्सनैलिटी के साथ बातचीत में भी इस चीज का जिक्र किया। उन्होंने मजाक में कहा कि वह ऑस्कर में आने के लिए इतना एक्साइटेड हो गई थीं कि रेड कार्पेट पर गिर गई थीं। बता दें कि लीजा एक जानी-मानी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ यूट्यूबर भी हैं। उन्हें नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म प्लेयर्स से पॉपुलैरिटी मिली है।

NEWS SOURCE : jagran

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea