Self Add

लोग कार्रवाई की कर रहे हैं मांग, होली के नाम पर हुड़दंग करते युवकों का Video हुआ वायरल

IMAGES SOURCE : GOOGLE

अभी कुछ दिनों में ही रंगो का त्योहार होली आने वाली है। होली एक ऐसा त्योहार है जिसे भारत में काफी हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। देशभर में इस त्योहार की एक अलग ही चहक होती है। मगर इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें कुछ लोग अभी से ही सड़क चलते लोगों को गुब्बारे मारते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो देखने के बाद लोग इनपर भड़क गए और इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या दिखा और लोगों ने कमेंट में क्या कुछ कहा।

वीडियो हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि दो युवकों ने पानी से भरे कुछ गुब्बारे अपने हाथों में लिया है। और वे अपनी गाड़ी के सनरुफ से निकलकर सड़क पर चलते लोगों के ऊपर वो गुब्बारें मार रहे हैं। उनका दूसरा दोस्त गाड़ी चला रहा है इसलिए इन्हें पकड़े जाने का भी डर नहीं है। मगर सड़क पर ही गाड़ी से जाते एक शख्स ने उनका यह वीडिय बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कार्रवाई की मांग की

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शयेर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में बताया गया है कि यह वीडियो 16 मार्च 2024 का है। साथ में यह भी बताया है कि यह वीडियो वसंत कुंज का है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 9 लाख 94 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- गलत है, इसपर कार्रवाई होनी चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- नंबर नोट करके पुलिस को टैग कर दो। तीसरे यूजर ने लिखा- इनपर कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर ने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए लिखा- जरा होली खिलाओ इन मासूमो को।

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea