Self Add

वायरल Video देखकर सिर पकड़ लेंगे आप, आंटी जी ने गैस बचाने के लिए लगाई गजब तरकीब

IMAGES SOURCE : GOOGLE

जब भी बात पैसे बचाने की आएगी तो पहले नंबर पर भारत की महिलाएं ही दिखाई देंगी। सब्जी के साथ फ्री में धनिया लेने से लेकर घर के राशन तक में बार्गेनिंग करके भारत की महिलाएं कुछ ना कुछ पैसा बचा ही लेती हैं। मगर कभी-कभी कुछ लोग पैसा बचाने के लिए अलग ही लेवल पर चले जाते हैं। ऐसा ही एक आंटी जी ने किया जिनका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट सेक्शन को अलग-अलग तरह के कमेंट्स से भर दिया है। आइए पहले आपको आंटी जी की तरकीब के बारे में बताते हैं। उसके बाद लोगों के कमेंट्स के बारे में बताते हैं।

आंटी ने लगाई ऐसी तरकीब

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक महिला अपने किचन में खाना बना रही है। उन्होंने चूल्हे पर एक कूकर में सब्जी पकाने के लिए रखा है। इसके बाद उन्होंने कूकर के ऊपर एक कढ़ाई रखती हैं और उसमें तेल डाल देती है। वीडियो में आगे नजर आता है कि थोड़ी देर में कढ़ाई में रखा तेल गर्म हो गया है और इसमें आंटी जी पूड़ी तलने लगती हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

 

लोगों ने कमेंट्स में कही ये बातें

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर rekha_sharma.001 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 12 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अरे दीदी इतनी भी बचत मत करो। दूसरे यूजर ने लिखा- सच बताओ तेल को पहले गर्म करके फिर उस पर रखा है ना। तीसरे यूजर ने लिखा- कूकर के प्रेशर से अगर कढ़ाई उछल गई तो आपका क्या होगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- हे पार्थ रथ को खाई की ओर ले चलो।

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea