Self Add

कटा 33 हजार का चालान, VIDEO वायरल, दिल्ली मेट्रो के बाद अब नोएडा में 2 लड़कियों ने की अश्लीलता की हदें पार

IMAGES SOURCE : GOOGLE

नोएडा: सोमवार को होली के दिन एक स्कूटी सवार होकर अश्लीलता फैलाकर रंग लगाने का वीडियो वायरल हुआ है। स्कूटी से स्टंट के दो वीडियो वायरल हुए है। एक वीडियो में दिखाई दे रहा है एक युवक स्कूटी चला रहा है। वहीं दो युवतियां पीछे बैठकर अश्लीलता भरे अंदाज में एक दूसरे को गुलाल लगा रही है। वहीं एक व्यक्ति घटना का वीडियो बना रहा है। तीनों ने हेलमेट भी नहीं पहना है। इसी तरह दूसरे वीडियो में एक युवक स्कूटी चला रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इस दौरान एक युवती स्कूटी पर खड़े होकर युवक को रंग लगा रही है। जैसे ही युवक स्कूटी स्टार्ट कर चलाता है वह कुछ दूर चलने के बाद ब्रेक मरता है। इस दौरान पीछे स्कूटी पर खड़ी युवती सड़क पर गिर जाती है। स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पुलिस ने भेजा 33 हजार रुपये का चालान

यातायात पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर कार का 33 हजार रुपये का चालान काटकर भेज दिया है। स्टंटबाजी की घटनाएं रोजाना सामने आ रही हैं। ऐसा तब है, जब यातायात पुलिस इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। बीते कुछ दिनों में वाहन चालकों के एक्सप्रेस-वे और शहरी की मुख्य सड़कों पर स्टंट करते कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। इनमें से कई मामलों में चालान की कार्रवाई की गई है। इसके बावजूद लोग स्टंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea