Self Add

Video वायरल हुआ तो नोएडा पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, एक बाइक पर बैठे 2 कपल और करने लगे अश्लील हरकत

IMAGES SOURCE : GOOGLE

होली रंगों का त्योहार होता है। इस दिन हर कोई अपने परिवार, दोस्तों और रिश्तेदारों को रंग लगाकर त्योहार का पूरा आनंद उठाते हैं। मगर कुछ लोग होली के दिन ही हुड़दंग और अश्लील हरकत करते हुए भी नजर आते हैं। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसमें लोग अश्लील हरकते करते हुए नजर आए। इन्हीं वीडियो के बीच एक वीडियो नोएडा का भी वायरल हुआ जिसमें दो कपल एक बाइक पर घूमते हुए अश्लील हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस तक पहुंचा और फिर क्या, पुलिस ने तुरंत इन पर बड़ी कार्रवाई कर दी।

कहां का है वायरल वीडियो?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक बाइक पर कुल 4 लोग बैठे हैं। इसमें दो लड़के हैं जो सबसे आगे और सबसे पीछे बैठें हैं। दोनों लड़के शर्टलेस हैं। वहीं दो लड़कियां दोनों लड़कों के बीच में बैठी हुई हैं। वायरल वीडियो में सबसे पीछे बैठा लड़का अश्लील हरकत करते हुए भी नजर आ रहा है। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HinduGauravPra1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने बताया कि यह मामला थाना क्षेत्र सेक्टर 58, नोएडा के C ब्लॉक, सेक्टर 60 का है। साथ में यह भी बताया कि यह 25 मार्च 2024 का वीडियो है।

यहां देखें वायरल वीडियो

पुलिस ने काटा 24 हजार 500 का चालान

इस वीडियो को शेयर करते हुए शख्स ने नोएडा पुलिस को टैग कर दिया था। पुलिस तक जब वीडियो पहुंचा तो पुलिस ने इसपर त्वरित कार्रवाई की और उनका 24,500 का ई-चालान काट दिया। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने चालान की फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘उक्त शिकायत का संज्ञान लेते हुए संबंधित वाहन के विरुद्ध यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर नियमानुसार ई-चालान (जुर्माना 24500/- रुपए) की कार्यवाही की गई है।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea