Self Add

Video देखकर लोग लेने लगे मजे, महिला ने गैस सिलेंडर के साथ किया खतरनाक स्टंट

IMAGES SOURCE : GOOGLE

आज के समय में लोग सबसे ज्याद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर रहे हैं। कुछ लोग इसका इस्तेमाल अपने मनोरंजन के लिए करते हैं तो कुछ लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल फेमस होने के लिए कर रहे हैं। अब जो लोग फेमस होना चाहते हैं वो हर कुछ दिनों में कुछ ना कुछ कंटेंट क्रिएट करके उसका वीडियो सोशल मीडिया पर अप्लोड करते हैं। जिनका कंटेंट अच्छा होता है, जनता उन्हें प्यार देती है। और जिनका कंटेंट लोगों को पसंद नहीं आता, उनका मजाक भी उड़ाती है। ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ जिसने खतरनाक स्टंट करते हुए एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया। लोग वीडियो देखने के बाद जमकर मजे ले रहे हैं।

वीडियो में क्या नजर आया?

वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला नजर आती है जिसने अपने सिर पर एक गैस सिलेंडर को उठाया हुआ है। गौर से देखने पर नजर आता है कि महिला ने अपने सिर पर ग्लास का कोई ऑब्जेक्ट रखा है और फिर उसके ऊपर सिलेंडर को उठाया है। इतना ही नहीं इसके बाद वह महिला घर में रखे दूसरे सिलेंडर पर खड़ी होकर दिखाती है। जब वह महिला अच्छे से सिलेंडर पर बैलेंस बना लेती है, वह सिर पर रखे सिलेंडर से अपना हाथ हटा लेती है। वीडियो में महिला ने खतरना स्टंट करके दिखाया है। यह खतनाक इसलिए है क्योंकि अगर महिला का बैलेंस बिगड़ता तो कुछ महिला को गंभीर चोटें आ सकती थी।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोग ले रहे हैं जमकर मजे

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Siya17082000 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए अकाउंट यूजर ने पूछा- क्या मिला यह करके? वीडियो देखने के बाद और भी लोग मजे लेने के लिए कमेंट सेक्शन में पहुंच गए। एक यूजर ने कैप्शन में लिखे सवाल का जवाब देते हुए लिखा- मैं नहीं बताऊंगा। दूसरे यूजर ने लिखा- बैलेंस चेक कर रही थी। तीसरे यूजर ने लिखा- कुछ व्यू और कुछ कमेंट्स मिले।

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea