Self Add

Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, लड़कियों ने थार को ही बना दिया डांस का फ्लोर

IMAGES SOURCE : GOOGLE

भारत में चाहे शादी हो, एनिवर्सरी हो, बर्थडे पार्टी हो या फिर कोई दूसरा प्रोग्राम हो, डांस के बिना यह सब अधूरा रह जाता है। इतना ही नहीं स्कूल में भी होने वाला प्रोग्राम डांस के बिन पूरा नहीं होता है। हर जगह डांस होता ही है। मगर डांस के लिए एक स्टेज या फिर फ्लोर बनाया जाता है जहां जाकर लोग एक दूसरे के साथ डांस करते हैं और प्रोग्राम का आनंद लेते हैं। मगर क्या आपने कभी किसी को गाड़ी की छत पर चढ़कर डांस करते हुए देखा है। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या देखने को मिला।

थार पर चढ़कर किया डांस

इंसान को एक जगह से दूसरे जगह पर जाने में सुविधा और समय की बचत हो, इसलिए कई वाहन बनाए गए। इन्हीं वाहनों में से एक वाहन कार है। कार की मदद से लोग एक दूसरे पर आसानी से पहुंच जाते हैं। आसान शब्दों में कहे तो गाड़ी सफर करने के लिए बनाई गई है। मगर कुछ लोग इसका इस्तेमाल सफर के लिए तो कर ही रहे हैं। इसके साथ वो डांस के लिए भी इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कियां थार की छत पर चढ़कर डांस कर रही हैं। कुछ देर बाद एक और लड़की उनके साथ जुड़ जाती और डांस करने लगती है। इसमें खैरियत इस बात की है कि गाड़ी एक जगह पर रुकी हुई है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @memespur_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 16 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- वाह क्या सीन है। दूसरे यूजर ने लिखा- थार को तो इन्होंने थारफ्लोर बना दिया। तीसरे यूजर ने लिखा- ऐसा डांसिंग फ्लोर तो हम भी डिजर्व करते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- वाह भाई वाह।

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea