Self Add

फिर…; दिल्ली के गोविंदपुरी में मालकिन ने नौकरानी संग कराई दरिंदगी, गैंगरेप कराने के बाद काट दी जुबान

IMAGES SOURCE : GOOGLE

दक्षिणी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने घर पर काम करने वाली नौकरानी के साथ अपने कुछ दोस्तों से गैंगरेप करवाया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने वारदात के बाद पीड़िता की जुबान भी काट दी ताकि वह किसी को कुछ बता न सके।

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, कोर्ट ने लगाई फटकार : इस घटना का एक और शर्मनाक पहलू यह है कि पीड़ित युवती की शिकायत पुलिस ने भी नहीं सुनी। दो साल के संघर्ष के बाद गत सोमवार को साकेत कोर्ट के आदेश पर इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता बदरपुर इलाके में रहती है और गोविंदपुरी स्थित एक घर में नौकरानी है। पीड़ित युवती की मालकिन मसाज सेंटर चलाती है। 29 दिसंबर 2022 को महिला ने उसे अपनी बेटी के बर्थडे पर कुछ लोगों के लिए खाना बनाने के लिए बुलाया था। रात करीब 8-9 बजे घर पर चार-पांच लोग आए थे। इनमें से एक युवक ने उससे पानी मांगने के दौरान दो बार उसका हाथ पकड़ने की कोशिश भी की। इसी बीच मालकिन ने युवती को कोल्ड ड्रिंक पिला दी। इसके बाद वह बेसुध हो गई। जब दो दिन बाद उसे होश आया तो उसने देखा कि वह गुरुग्राम स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती है। उसके मुंह, आंख, जीभ, सिर और माथे पर गंभीर चोटें हैं। उसकी जीभ भी कटी हुई थी और वह निजी पार्ट में सूजन और दर्द से कराह रही थी। इसके बाद उसे पता चला कि उसकी मालकिन ने उसका नाम बदलकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके घरवालों को भी जानकारी नहीं दी थी। युवती ने किसी तरह अस्पताल से भागकर अपनी जान बचाई और अपने परिजनों को इसकी सूचना दी।

आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी : पीड़िता का आरोप है आरोपियों ने साजिश रचकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों ने बुरी तरह मारपीट कर उसकी जुबान इसलिए काटी ताकि किसी को कुछ भी न बता सके। जान से मारने की भी धमकी भी दी।

अदालत ने पुलिस की लापरवाही मानी

पीड़िता ने स्थानीय थाना और दक्षिण-पूर्वी दिल्ली जिला पुलिस के आला अधिकारियों को शिकायत दी थी। लगातार शिकायत करने और थाने के चक्कर लगाने के बाद भी केस दर्ज नहीं किया गया। इसके बाद पीड़िता कोर्ट पहुंची और वहां आरोपियों पर केस दर्ज करने की मांग की। पूरा मामला सुनने के बाद साकेत कोर्ट ने मामले में पुलिस की लापरवाही की बात मानते हुए पीड़िता की शिकायत पर स्थानीय एसएचओ को केस दर्ज करने का आदेश दिया। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

NEWS SOURCE : livehindustan

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea