Self Add

अब दूल्हे को ढूंढ रही है पुलिस, शादी का ऐसा छपवाया कार्ड कि मच गया बवाल

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Wedding Card Viral: इस समय शादी का सीजन चल रहा है. शादी को लेकर लोगों के कई शौक होते हैं. खासकर शादी के कार्ड को लेकर लोग काफी उत्साहित रहते हैं. कुछ लोग सामान्य बातें शादी के कार्ड पर छपवाते हैं तो कुछ लोग कुछ ऐसा छपवा लेते हैं कि कार्ड वायरल हो जाता है. हालांकि कोई यह नहीं सोच पाता है कि शादी का कार्ड उसके लिए मुसीबत खड़ा कर सकती है. एक कार्ड इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.

वायरल शादी का कार्ड तेलंगाना का है. बता दें कि इस समय देश में लोकसभा चुनाव भी हो रहा है. लग रहा है कि इसी को देखते हुए यह शादी का कार्ड छपवाया गया है. शादी का कार्ड जब लोगों को बांटा गया तो हंगामा मच गया. इसके बाद बात पुलिस तक पहुंच गई और दूल्हे और दूल्हे के भाई पर केस तक दर्ज हो गया.

कहां कि है घटना
डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार यह विचित्र घटना तेलंगाना के मेडक जिले की है. दरअसल शख्स शादी के कार्ड को लेकर कानूनी मुसीबत में फंस गया है. जिले के मोहम्मद नगर गेट थांडा के सुरेश नाइक के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति ने भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार की तस्वीर का इस्तेमाल कर लिया. इसके बाद क्षेत्र में हंगामा मच गया.

यह विचित्र घटना तेलंगाना के मेडक जिले की है. (फोटो X)

आखिर क्या छपवाया कार्ड में
सुरेश नाइक ने अपने भाई की शादी के निमंत्रण कार्ड पर BJP लोकसभा उम्मीदवार घुनंदन राव की तस्वीर लगाई और मेहमानों से शादी के उपहार के रूप में आगामी चुनावों में भाजपा उम्मीदवार को वोट देने का आग्रह किया. चुनाव में अनुचित प्रभाव डालने के लिए उनके खिलाफ IPC की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea