Self Add

Bima Bharti : 10 लाख रुपये के साथ दोनों PA गिरफ्तार, वोटिंग से एक दिन पहले RJD उम्मीदवार बीमा भारती की बढ़ी टेंशन

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Bihar Politics In Hindi: पूर्णिया से एक बड़ी खबर सामने आई है। 26 अप्रैल यानी कि शुक्रवार को यहां वोटिंग होनी है। इससे पहले, राजद प्रत्याशी बीमा भारती (Bima Bharti) की टेंशन बढ़ गई है। दरअसल, 10 लाख कैश के साथ बीमा भारती के दोनों पीए को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बीमा भारती के पीए अरविंद जायसवाल और महावीर मंडल के पास से कैश मिले हैं। दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस रुपौली थाना लेकर आई है।

पूर्णिया में बुधवार की शाम छह बजे से चुनाव प्रचार (Lok Sabha Election) का शोरगुल थम गया। वहीं अंतिम दिन प्रमुख प्रत्याशियों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी। कई दिग्गजों ने भी अंतिम समय तक सभाएं की तो कई प्रत्याशियों ने रोड शो निकालकर मतदाताओं को मैसेज देने का काम किया। मतदाता 26 अप्रैल को लोकसभा क्षेत्र में बने 2200 बूथों पर अपना मतदान करेंगे।

हॉट सीट बना हुआ है पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र

पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र में हो रहा चुनाव इस बार चर्चा में बना हुआ है। चुनाव में सात प्रत्याशियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया है। एक तरफ एनडीए से जदयू प्रत्याशी संतोष कुशवाहा चुनावी मैदान में हैं तो दूसरी तरफ महागठबंधन से राजद की प्रत्याशी बीमा भारती ताल ठोक रही हैं। वहीं, निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरे पप्पू यादव ने चुनाव को त्रिकोणात्मक बना दिया है। तीनों नेताओं ने चुनाव में अपनी पूरी ताकत लगा दी है। अंतिम दिन, सभी प्रत्याशी ने प्रचार समाप्ति के अंतिम वक्त तक जमकर जनसंपर्क अभियान चलाया। इसके साथ ही, सभी लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea