Self Add

छात्रा की मां से किया दुष्कर्म, ट्यूशन टीचर की शर्मनाक हरकत, अश्लील Video बनाकर…

IMAGES SOURCE : GOOGLE

UP News: उत्तर प्रदेश के बांदा से महिला ने बेटी को पढ़ाने वाले ट्यूशन टीचर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला का कहना है कि आरोपी ने अरोपी अश्लील वीडियो बनाकर उसे धमकी दी और शारीरिक शोषण करता रहा। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है. यहां के रहने वाले एक पीड़ित परिवार ने पुलिस शिकायत के दौरान बताया कि मुहल्ले का रहने वाला जावेद 3 सालों से उनकी बेटी को ट्यूशन पढ़ाने आता था. इसी दौरान मेरी पत्नी और ट्यूशन टीचर के बीच बातचीत होने लगी. इसी बीच बीते दिनों उसने मौका पाकर पत्नी के साथ दुष्कर्म किया. इतना ही आरोपी ने पत्नी का अश्लील वीडियो भी बना लिया.

‘वीडियो का धौंस दिखाकर करता रहा यौन उत्पीड़न’

इसके बाद आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया. मना करने पर जबरन वीडियो का धौंस दिखाकर लगातार यौन उत्पीड़न करता रहा. जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई, तो पीड़ित परिवार ने आरोपी के परिजनों से शिकायत किया. इसके बाद जावेद अपने साथियों संग आया और जान से मारने की धमकी देते हुए दोबारा वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

मामले में SHO ने कही ये बात

एसएचओ अनूप दुबे ने बताया कि एक शख्स ने अपने पत्नी के साथ एक ट्यूशन पढ़ाने वाले युवक द्वारा दुराचार करने शिकायत की है. इस पर तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया है. महिला का मेडिकल और कोर्ट में बयान कराए गए हैं. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. आरोपी के मोबाइल कुछ वीडियो भी मिले हैं. जांच के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी l

NEWS SOURCE : chopaltv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea