Self Add

Video देखकर पता चलेगी शख्स की बेवकूफी, रील्स वायरल करने के चक्कर में लोग क्या-क्या करते हैं?

IMAGES SOURCE : GOOGLE

आज के समय में हर कोई नेम और फेम के चक्कर में लगा हुआ है। हर कोई चाहता है कि जब वह कहीं जाए तो लोग उन्हें पहचाने। अब इसके लिए सबसे आसान तरीका लोगों को सोशल मीडिया ही लगता है। हर दूसरा आदमी रील्स या शॉर्ट वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है। जो लोग मेहनत करते हैं और अच्छा कंटेंट बनाते हैं, लोग उनकी तारीफ भी करते हैं। मगर कुछ लोग खतरनाक स्टंट करते हुए अपना वीडियो बनवाते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग मजाक बनाते हैं या फिर गुस्सा दिखाते हैं। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स रोलर स्केट्स पहनकर सड़क पर चल रहा है। मगर उसने रफ्तार बढ़ाने के लिए एक गाड़ी को पीछे से पकड़ लिया है। इस वजह से उसकी रफ्तार तो काफी अच्छी हो गई मगर पैरों को लहराने के चक्कर में उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह वहीं नीचे गिर जाता है। इसके बाद शख्स काफी दूर तक घसीटते हुए जाता है। उसकी किस्मत अच्छी थी कि पीछे से कोई दूसरी गाड़ी नहीं आ रही थी और वह बच जाता है। अगर पीछे से भी कोई गाड़ी रफ्तार में आ रही होती तो उसका एक्सिडेंट हो सकता था।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @nikkym143 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये बेवकूफाना हरकत है जान जोखिम में डालना। दूसरे यूजर ने लिखा- बेवकूफ कहीं का। तीसरे यूजर ने लिखा- रील्स का चक्कर बाबू भईया, कब क्या हो जाए ये रील्स बनाने और बनवाने वाले भी नहीं जानते।

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea