Self Add

गजब के आइडिया का बस देश आने का इन्तजार!, मॉनसून से पहले दिखी ऐसी बाइक, भीगकर नहीं जाना पड़ेगा ऑफिस

IMAGES SOURCE : GOOGLE

हर किसी को मॉनसून का इंतजार है, ताकि जोरदार बारिश हो. लोगों को इस भीषण गर्मी से राहत मिल सके. लेकिन बारिश के मौसम में बाइक से दफ्तर आने-जाने वालों की मुश्किलें बढ़ जाती हैं. कई बार वो इतने बुरी तरह से भीग जाते हैं कि घर लौटने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नजर नहीं आता. ऐसे में सोचिए कि अगर कोई ऐसी बाइक आ जाए, जिसकी सवारी बिना भीगे की जा सके तो क्या हो? निश्चित रुप से ये सोने पर सुहागा जैसी बात हो जाएगी. ऐसे में बता दें कि सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बाइक के ऊपर बारिश से बचाने का जुगाड़ लगा हुआ है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जमकर बारिश हो रही है. ऐसे में बाइक से कहीं बाहर जाने का मतलब पूरी तरह से भीग जाना है. लेकिन काले रंग की इस बाइक को देखिए. कैसे इसकी सीटों को कवर किया गया है. एक शख्स उस बाइक के कवर को ऊपर की ओर उठाता है, फिर उसके अंदर जाकर बैठ जाता है. इसके बाद कवर को नीचे की ओर गिरा देता है. फिर वो गाड़ी स्टार्ट करता है और तेज रफ्तार में बारिश के बीच शहर की सड़कों पर बाइक को दौड़ाने लगता है. लेकिन पानी का एक बूंद भी बाइक के अंदर नहीं जा पाती है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग इसे भारत लाने की डिमांड भी कर रहे हैं. हालांकि, इसमें पैर कवर नहीं हो पाता है, यानी अगर पैर में रेनकोट नहीं पहना तो आपका पैंट भीग सकता है. अब तक इस वीडियो को 2 करोड़ 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 1 लाख 47 हजार लोगों ने इसे लाइक तो 16 हजार लोगों ने बुकमार्क किया है. इतना ही नहीं, 12 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को रिपोस्ट किया है, जबकि 3 हजार से ज्यादा कमेंट्स आए हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि मुझे लगता है कि यह एक अच्छा आइडिया है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसका डिजाइन भी दमदार है. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि इसमें वाइपर नहीं है. खिड़कियों पर रंग चढ़ा हुआ है, इसलिए अंधेरे में देखना असंभव होगा. दुर्घटना में सुरक्षा प्रदान करने का कोई तरीका नहीं है और यह इतना करीब है कि उसने हेलमेट भी नहीं पहना है. तीसरे यूजर ने लिखा है कि क्या आपको पता है कि बारिश में बाइक चलाना कितना बुरा है? एक गलत मोड़ और आपकी जान चली गई. चौथे यूजर ने लिखा है कि मुझे लगता है कि यह एक बेहतरीन आइडिया है लेकिन इसमें एक विंडशील्ड वाइपर जोड़ना चाहिए. वहीं, एक भारतीय यूजर ने कमेंट किया है कि ये लाजवाब है, बस भारत आने का इंतजार है.

IMAGES SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea