Self Add

गाँव सोतई में पेयजल आपूर्ति तथा सीवरेज व्यवस्था का लिया जायजा आईएएस अजय सिंह तोमर ने

फरीदाबाद । हरियाणा के महाग्राम योजना के स्पेशल सचिव आईएएस अजय सिंह तोमर ने कहा कि प्रदेश में बङे गावों में लोगों को पेयजल की आपूर्ति तथा सीवरेज व्यवस्था शहरी तर्ज पर उपलब्ध करवाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए फरीदाबाद जिला के गाँव सोतई में शहरी तर्ज पर पेयजल की आपूर्ति तथा सीवरेज व्यवस्था की जा रही है। इसके लिए ग्रामीणों को भी जागरूक नागरिक के रूप सरकार का सहयोग करके विकास में भागीदार बनना चाहिये।

आईएएस अजय सिंह  तोमर बुधवार को दोपहर बाद स्थानीय लोक निर्माण विभाग गृह मे महाग्राम योजना के तहत गांव सोतई के सरपंच तथा गणमान्य नागरिकों और जन स्वास्थ्य अभियान्त्रिकी विभाग के अधीक्षक अभियंता, कार्यकारी अभियंता, ग्राम सचिव और पेयजल आपूर्ति तथा सीवरेज व्यवस्था के लिए कार्य कर रहे ठेकेदारों के साथ समीक्षा बैठक करके उन्हें दिशा निर्देश रहे थे।

उन्होंने कहा कि सरकार का प्रयास है कि प्रदेश के बङे-बङे गावों में लोगों को शहरी तर्ज पर सभी  सुविधा उपलब्ध करवाना है। उन्होंने गांव के सरपंच तथा गणमान्य नागरिकों और जन स्वास्थ्य अभियान्त्रिकी विभाग के कार्यकारियो के साथ गांव के विकास  में आ रही समस्याओं के सुझाव भी साझा किए।

तत्पश्चात उन्होंने गांव सोतई में जाकर विकास कार्यों का जायजा लेकर अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिये।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea