Self Add

Delhi: MCD चुनाव प्रचार के दौरान पुलिस से की बदसलूकी, कांग्रेस नेता आसिफ खान अरेस्ट

Asif Khan Arrested: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कांग्रेस नेता आसिफ खान (Asif Khan) को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी आसिफ खान दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) इलाके में अपनी बेटी के लिए एमसीडी चुनाव (MCD Polls) के वास्ते प्रचार कर रहे थे. फिर वो माइक पर भाषण देने लगे, जिसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. इस दौरान जब एक पुलिसकर्मी ने आसिफ खान से इसकी अनुमति के बारे में पूछा तो वह भड़क गए और फिर अपने समर्थकों के साथ मिलकर पुलिसकर्मी से कथित रूप से बदसलूकी की. पुलिस आसिफ खान को गिरफ्तार करने के बाद अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

 

 

पुलिस से बदसलूकी के बाद आसिफ खान गिरफ्तार

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेता आसिफ खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 186 और 353 के तहत केस दर्ज किया है. पुलिसकर्मी से बदसलूकी करने का वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया था, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस अन्य आरोपियों की पहचान करने में जुटी है

 

दो लोगों को हिरासत में भी लिया गया

जान लें कि कांग्रेस नेता आसिफ खान विधायक भी रह चुके हैं. मुख्य आरोपी आसिफ खान को गिरफ्तार करने के साथ ही दिल्ली पुलिस ने दो व्यक्तियों मिन्हाज और साबिर को भी हिरासत में लिया है. वारदात में उनकी भूमिका की जांच की जा रही है.

 

पुलिसकर्मी से की धक्का-मुक्की

कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक आसिफ खान पर आरोप है कि उन्होंने और उनके समर्थकों ने पुलिसकर्मी के साथ धक्का-मुक्की की. इसके अलावा अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया. पुलिसकर्मी के काम में बाधा डाली.

 

NEWS SOURCE : zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea