Self Add

शाहरुख की लाडली ऐसे रखती हैं फिगर मेंटेंन, ये है सुहाना खान की फिटनेस का राज: Suhana Khan fitness

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Sharukh khan Daughter Fitness: मौजूदा समय में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बच्चे यानी स्टार किड्स अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. कोई अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में होता है तो कोई अपनी फिटनेस की वजह से. फिलहाल शाहरुख खान और उनकी फिल्म पठान ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा हुआ है. शाहरुख खान के बच्चों के बारे में भी यूजर खूब सर्च कर रहे हैं. लोग यह जानने को उत्सुक हैं कि देश के बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज के बच्चों का डेली रूटीन कैसा होता है? आपको बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का नाम सबसे मशहूर स्टार किड्स में लिया जाता है. सुहाना खान अपनी फिटनेस की वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं. यहां सुहाना खान की डाइट और उनकी फिटनेस के बारे में कुछ बातें शेयर की गईं हैं.

 

क्या है सुहाना खान की फिटनेस का राज?

सुहाना खान की फिटनेस की चर्चा हर जगह होती रहती है. आपको बता दें कि सुहाना अपनी फिटनेस को मेंटेन करने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं. इसके लिए वह जिम में खूब पसीना बहाती हैं और योगा पर विशेष ध्यान देते हैं. सुहाना खान को कई बार जिम के बाहर भी स्पॉट किया गया है. इस दौरान उनका लुक बेहद अलग होता है. सुहाना के योगा टीचर बताते हैं कि वह हमेशा नई चीजों को सीखने के लिए आगे रहती हैं. सुहाना को योग के कई ऐसे आसन आते हैं जिन्हें करना किसी आम शख्स के लिए बेहद मुश्किल हो सकता है.

 

खाने में हेल्दी डाइट

अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए सुहाना घर का खाना खाना पसंद करती हैं, आमतौर पर सुहाना को दाल, ताजी सब्जियां, चिकन और मछली पसंद है. खाने के साथ उनके एक्सरसाइज में कभी भी कोई रुकावट नहीं आती है. सुहाना खान की फिटनेस देश के युवाओं को फिटनेस के प्रेरणा देती है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. faridabadnews24 इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

 

NEWS SOURCE : zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea