Self Add

चुनाव लडने नहीं, लोगों का जीवन स्तर सुधारने आया हूं : करतार भड़ाना।

नूंह:  समाज में अभी-भी एक तबका ऐसा है, जिसे मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों की इन्हीं समस्याओं को देखते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री करतार सिंह भड़ाना ने 17 सूत्रीय संघर्ष समिति गठित की है। मंगलवार को नूंह स्थित अनाज मंडी में 17 सूत्रीय संघर्ष समिति के मुखिया व पूर्व कैबिनेट मंत्री करतार सिंह भड़ाना ने कार्यालय का उद्घाटन कर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि नूंह क्षेत्र हज़रत नूंह नाम से भी हजारों वर्षों से जाना जाता है। भड़ाना ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वह हरियाणा से चुनाव नहीं लड़ेंगे। वह हरियाणा से चुनाव लड़ने नहीं, बल्कि अपने प्रदेश के लोगों का भला करेंगे और लोगों के जीवन स्तर को सुधारना ही उनका एकमात्र मुख्य लक्ष्य है।
संघर्ष समिति को नूंह से शुरु करने के सवाल के जवाब में पूर्व कैबिनेट मंत्री करतार सिंह भड़ाना ने कहा कि यह हज़रत नूंह की पावन धरा तो है ही, साथ ही दक्षिण-पश्चिम में स्थित है। बड़े-बुजुर्ग कहा करते थे कोई भी शुभ काम दक्षिण-पश्चिम से शुरु करना चाहिए। उनका सौभाग्य है की उन्हें यहां से इसे शुरु करने का मौका मिल रहा है। भड़ाना ने कहा कि दिल्ली के तीनों तरफ से घिरे हरियाणा प्रदेश में 17 सूत्रीय मांगों को लागू कराकर आसानी से विकास कराकर रोजगार के अनेकों अवसर सुसज्जित किए जा सकते हैं। जिस दिन रोजगार लेने वाले कम और देने वाले ज्यादा हो जाएंगे, उसी दिन बेरोजगारी का जड़ से सफाया हो जाएगा। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं नूंह के बाद गुड़गांव जिले में भी समिति द्वारा ऐसी ही जनसभा की जाएगी जो पूरे प्रदेश भर में चलेगी। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को बताया ईमानदार व विकासशील।
पूर्व मंत्री करतार सिंह भडाना ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक ईमानदार और विकासशील पुरुष हैं। जिन्हे वो जल्द ही 17 सूत्रीय संघर्ष समिति द्वारा इन 17 मांगों को पूरा कराने के लिए मांगपत्र सौंपेंगे। उन्हें उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरा भरोसा है कि मनोहर लाल उनकी मांगों को जरूर पूरा करने का काम करेंगे।
19 फरवरी को नूंह की अनाजमंडी में होगी विशाल जनसभा। करतार सिंह भडाना ने बताया कि आने वाली 19 फरवरी को नूंह की अनाजमंडी में 17 सूत्रीय संघर्ष समिति द्वारा एक सभा का आयोजन किया जाएगा ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea