Self Add

प्रियंका चोपड़ा ने बताया नाम, बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार कौन?

IMAGES SOURCE : GOOGLE

बॉलीवुड में एक स्टार किसी दूसरे को सुपरस्टार कहे, यह बहुत कम ही देखने को मिलता है और जब बात एक्ट्रेसेस की हो तब तो यह और भी मुश्किल हो जाता है. लेकिन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं ‘देसी गर्ल’ यानी प्रियंका चोपड़ा जोनास ने एक स्टारकिड को बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार बताया है. प्रियंका के इस ऐलान के बाद एक्ट्रेस भी खुशी से फूले नहीं समा रही हैं. उन्होंने प्रियंका को खास अंदाज में शुक्रिया अदा किया है.

पीसी यानी प्रियंका चोपड़ा आजकल अपनी वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस बीच प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म से जुड़े एक इवेंट में पहुंचीं थीं, जहां बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार के नाम का खुलासा किया है.

 

प्रियंका चोपड़ा ने की अलाया की तारीफ
प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं जानती हूं कि अगली सुपरस्टार कौन होगी. प्रियंका ने कहा कि मैं सच में पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला को बहुत पसंद करती हूं. मेरा मानना है और ये साबित भी हो जाएगा कि मैं सही कह रही हूं या नहीं. प्रियंका का ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ और लोगों ने इसे पसंद भी किया. वीडियो पर यूजर्स कॉमेंट करते हुए ये कह रहे हैं कि अब अलाया एफ को अब अच्छी फिल्में मिलेगी, प्रियंका ने उनका नाम ले दिया है. अलाया ने सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

 

अलाया तारीफ सुनकर गदगद
प्रियंका के कॉमेंट से गदगद अलाया ने एक्ट्रेस के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर करते हए खास नोट लिखा है. अलाया ने लिखा, ‘मैं शब्दों में इस बयान नहीं कर सकती, कि कैसा महसूस हो रहा है. आपकी मोस्ट फेवरेट स्टार आपका नाम तब ले, जब कोई उनसे पूछे कि अगला सुपरस्टार कौन होगा, तो इससे अच्छी फिलिंग कुछ और नहीं हो सकती दुनिया में…थैंक्यू-थैंक्यू प्रियंका चोपड़ा.’

 Priyanka Chopra, Priyanka Chopra News, Priyanka Chopra told who is next Bollywood superstar, Priyanka Chopra names Alaya F as next Bollywood superstar, Alaya F, Alaya F mother, Alaya F Films, Prime Video series Citadel

अलाया एफ ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया पोस्ट

‘ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत’ में आएंगी अलाया
आपको याद दिला दें कि हाल ही में अलाया, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘फ्रेडी’ में दिखाई दी थीं, ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. अब आलिया जल्द ‘ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत’ में नजर आने वाली हैं.

 

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea