Self Add

पतली कमरिया में दिखाया हुस्न का जलवा, पार्टी में रेड हॉट बनकर पहुंचीं Disha Patani ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

IMAGES SOURCE : GOOGLE

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। कभी अपने लुक्स को लेकर, तो कभी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर, दिशा हमेशा फैंस की नजरों में बनी रहती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस पर फैंस की नजर रही। एक इवेंट में रेड हॉट बाला बनकर पहुंचीं दिशा पाटनी अपने लुक के कारण चर्चा में रहीं।

लाल ड्रेस में दिशा ने दिखाई खूबसूरती

बी टाउन की हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी ब्यूटी के साथ-साथ बोल्ड फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन एक्ट्रेस बेबाक अंदाज में खुद को हर जगह कैरी करती हैं। एक्ट्रेस के चाहने वाले उनके कॉन्फिडेंस और बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट के दीवाने हैं। हाल ही में एक इवेंट में दिशा ने अपना यही अंदाज एक बार दिखाया। पार्टी में एक्ट्रेस रेड कलर के इवनिंग गाउन में पहुंचीं। उनकी ड्रेस में सबसे ज्यादा ध्यान ड्रेस के फ्रंट और बैक शेप पर गया, जो कि बैकलेस था

‘योद्धा’ की टीम के साथ पहुंचीं दिशा पाटनी

दिशा पाटनी इस पार्टी में ‘योद्धा’ की टीम के साथ पहुंची। उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और करण जौहर (Karan Johar) के साथ जमकर पोज दिए। बैकलेस ड्रेस में दिशा की खूबसूरती देखने लायक रही।

फैंस हुए कायल

दिशा का ये लुक देख फैंस ने उनकी तारीफ की है। एक ने कमेंट किया, ‘सो ब्युटिफुल, सो एलिगेंट।’ एक ने लिखा, ‘गॉर्जियस।’ हालांकि, कुछ ऐसे भी रहे, जो उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आए। कुछ ने दिशा की ड्रेसिंग सेंस पर उनका मजाक भी बनाया।

दिशा पाटनी वर्कफ्रंट

दिशा पाटनी की ‘योद्धा’ 15 मार्च को रिलीज हो रही है। वहीं, ‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल 9 मई को रिलीज होगी।

NEWS SOURCE :jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea