Self Add

धर्मवीर भडाना ने भाजपा परिवार से जुड़ने के बाद कहा कि मैंने और मेरी टीम के साथियों ने हमेशा जनता की आवाज उठाई है

फरीदाबाद : मोदी जी में जनता का विश्वास तो बढ़ा ही है बल्कि विभिन्न दलों के नेताओं का भी भरोसा लगातार बढ़ रहा है और यह इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि मोदी जी की सोच है नेशन फर्स्ट। केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने धर्मबीर भडाना और उनके साथियों का भाजपा परिवार में जुड़ने पर यह कहा। फ़रीदाबाद के डिलाइट होटल में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मवीर भड़ाना ने मोदी जी के विकसित भारत और ग़रीब कल्याण की नीतियों में आस्था जताते हुए आम आदमी पार्टी के अपने साथी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हुए।
भाजपा के ज़िला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य धर्मवीर भड़ाना और आम आदमी पार्टी के अन्य पदाधिकारियों को भाजपा का पटका पहनाकर भाजपा में उनका स्वागत किया और भाजपा की सदस्यता दी। फ़रीदाबाद के मौजूदा सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, प्रदेश के उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा, शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, विधायक नरेन्द्र गुप्ता, मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गौड़, भाजपा जिला अध्यक्ष राज कुमार वोहरा, यशवीर डागर, सतीश फागना की उपस्थिति में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली। उनके साथ आम आदमी पार्टी के ज़िला प्रवक्ता सुनील ग्रोवर, ज़िला सचिव मेहरचंद, लोकसभा के सह सचिव तेजवंत सिंह बिट्टू, ज़िला किसान सेल के अध्यक्ष हंसराज दायमा, ज़िला उपाध्यक्ष सुभाष बघेल, युवा मोर्चा ज़िला उपाध्यक्ष चंचल तंवर, जसप्रीत सचदेवा, पंकज भड़ाना, अजय खटाना, दीपांशु शर्मा, मास्टर नरेश शर्मा,तेजेन्द्र हर्षाना आदि अन्य कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा।
ज़िला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने भाजपा संगठन में सभी का स्वागत करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी जी की नीतियों में अपनी आस्था जताते हुए आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में भाजपा की सदस्यता ली। वोहरा ने कहा कि लगातार कार्यकर्ताओं के जुड़ने से भाजपा का परिवार बढ़ रहा है और धर्मवीर भड़ाना और सभी कार्यकर्ताओं के पार्टी में जुड़ने से निश्चित तौर पर पार्टी को और अधिक मज़बूती मिलेगी। उन्होंने सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ प्रेषित की।
केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य और फ़रीदाबाद के ज़िला अध्यक्ष धर्मवीर भड़ाना आम आदमी पार्टी की अपनी जिले की टीम के साथ भाजपा और मोदी जी में अपनी आस्था जताते हुए आज भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं, उनका दिल से स्वागत और हार्दिक अभिनंदन करता हूँ। मोदी जी की नीतियों और विकास कार्यों से प्रभावित होकर लगातार अन्य दलों के नेता भाजपा परिवार से जुड़ रहे हैं और भाजपा का परिवार लगातार बढ़ रहा है। मोदी जी में जनता का विश्वास तो बढ़ा ही है बल्कि विभिन्न दलों के नेताओं का भी भरोसा लगातार बढ़ रहा है और यह इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि मोदी जी की सोच है नेशन फर्स्ट। मोदी जी ने आने वाले वर्षों में विकास के जो टारगेट सेट किये हैं नि:संदेह उनको पूरा करेंगे। धर्मवीर भडाना और उनकी टीम के भाजपा के साथ जुड़ने से फरीदाबाद में भाजपा और मजबूती के साथ अपना परचम फहराएगी। कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि मोदी जी के कामों को देखते हुए आने वाले समय में और दलों के नेता भाजपा में जुड़ेंगे और मैं यह विश्वास दिलाता हूँ धर्मवीर भडाना और उनके साथियों एवं अन्य दलों से आए नेताओं को भाजपा में पूरा मान सम्मान मिलेगा।
धर्मवीर भडाना ने भाजपा परिवार से जुड़ने के बाद कहा कि मैंने और मेरी टीम के साथियों ने हमेशा जनता की आवाज उठाई है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी जिनका सपना है भारत को विकसित बनाना उनकी नीतियों से प्रभावित होकर प्रधानमंत्री मोदी के सपने को पूरा करने में सहयोग करने के लिए मैंने और मेरे साथियों ने भाजपा का दामन थामा है। हम मोदी जी और फरीदाबाद में कृष्णपाल गुर्जर जी के सपने को पूरा करने में सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जिसका जन्म कांग्रेस के भ्रष्टाचार के कारण हुआ था, आज उसी भ्रष्ट कांग्रेस पार्टी के साथ आम आदमी पार्टी ने गठबंधन कर लिया है, जिससे उनका विश्वास आम आदमी पार्टी से उठ गया है और इसी करण हमने एक बेईमान और भ्रष्ट पार्टी कांगेस के साथ ना जाकर मोदी जी के साथ भाजपा के साथ जुड़ने का मन बनाया और भाजपा का दामन थामा।
हरियाणा सरकार में मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि भाजपा में आने पर मैं दिल की गहराइयों से धर्मवीर भड़ाना और सभी साथियों का हार्दिक स्वागत करता हूँ। उनके पार्टी में आने से फ़रीदाबाद के 10 लाख पार के नारे को बल मिलेगा और 10 लाख पार कर फ़रीदाबाद में इतिहास रचेंगे।
हरियाणा सरकार में शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने कहा कि भाई धर्मवीर भड़ाना समाज और परिवार से जुड़कर चलने वाले व्यक्ति हैं और लोगो के दु:ख सुख में साथ खड़े रहते हैं भाजपा में उनके जुड़ने से पार्टी को बल मिलेगा और पार्टी संगठन मज़बूत होगा उन्होंने सभी को अपनी बधाई एवं शुभकामनाएँ दी।
मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गौड़ ने कहा कि धर्मवीर भड़ाना काफ़ी लंबे समय से राजनीति में हैं और फ़रीदाबाद की राजनीति में सक्रिय हैं और लगातार जन जन की आवाज़ उठाने का कार्य कर रहे हैं। धर्मवीर भड़ाना समाज से जुड़े व्यक्ति हैं और उनके पार्टी में आने से पार्टी को मज़बूती मिलेगी। अजय गौड़ ने उनका पार्टी में आने पर स्वागत अभिनंदन किया और बधाई व शुभकामनाएं दीं। विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने कहा कि धर्मवीर भड़ाना समाज के प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं और सेवा भाव से समाज सेवा में कार्यरत हैं। वो इंडस्ट्रीज़ के साथ भी जुड़े रहे हैं। भाजपा पार्टी में आस्था जताते हुए उन्होंने समाज सेवा और जनता की सेवा के लिए अपने समर्थकों के साथ आज भाजपा में जुड़े हैं, भाजपा में आने पर मैं उनका स्वागत अभिनंदन करता हूँ और बधाई प्रेषित करता हूँ।
यशवीर डागर ने भी सभी को बधाई व शुभकामनाएँ दीं और कहा कि धर्मवीर भड़ाना सामाजिक सेवा में दशकों से कार्यरत हैं और उन्होंने जनता और समाज की सेवा करने के लिए सही समय पर सही चयन किया है। इस अवसर पर ज़िला महामंत्री मनोज वशिष्ठ, ज़िला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष शोभित अरोड़ा, सह मीडिया प्रभारी राज मदान, अजय डुडेजा, अन्य भाजपा कार्यकर्ता और गांवों के पंच, सरपंच, समाज के गण मान्य लोग उपस्थित रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea