Self Add

एक्ट्रेस की हर अदा पर फिदा हुए फैंस, Mannara Chopra ने रेड ड्रेस पहनकर बिखेरा हुस्न का जलवा

IMAGES SOURCE : GOOGLE

बिग बॉस 17 फेम मनारा चोपड़ा अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सलमान खान के रियलिटी शो में भाग लेने के बाद उन्होंने अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग बना ली है। मनारा ने कुछ दिन पहले 29 मार्च को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिले। अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में मनारा चोपड़ा बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में पहुंची थीं। उनका लुक देख कर हर कोई एक्ट्रेस का दीवाना हो गया। मनारा के बर्थडे सेलिब्रेशन में बहन प्रियंका चोपड़ा और जीजू निक जोनस ने भी पहुंचकर चार चांद लगाए।

रेड ड्रेस में मनारा ने ढहाया कहर

बिग बॉस के बाद से ही मनारा काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। वैसे तो अक्सर वह जब भी कैमरा के सामने दिखाई देती हैं, उनका लुक कमाल का होता है। इस बार उन्होंने बर्थडे पर भी अपने कातिलाना लुक से तहलका मचा दिया। अपने बर्थडे पर मनारा ने रेड कलर का आउटफिट पहना था, जिसमें वह कहर ढहाते हुए नजर आ रही थीं।

एक्ट्रेस की इस रेड ड्रेस के नेक पार्ट पर फ्लावर बना हुआ था, जो इसे और भी खूबसूरत बना रहा था। इस लुक को कम्प्लीट करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा और लाइट मेकअप किया। कानों में लॉन्ग इयररिंग्स और हाथ में वॉच पहन कर उन्होंने अपना लुक पूरा किया।

निक जोनस और प्रियंका भी हुईं शामिल

मनारा चोपड़ा का यह बर्थडे काफी स्पेशल था, क्योंकि उनके इस जन्मदिन पर उन्हें अपनी कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा और जीजू निक जोनस का साथ भी मिला। ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा ने बहन के जन्मदिन पर पति निक के साथ स्वैग से एंट्री ली थी।

इस दौरान वह व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आईं। वहीं, निक यलो पैंट और फ्लोरल प्रिंट वाली शर्ट में दिखाई दिए।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea