Self Add

Crew Day 12 Box Office Collection: 12वें दिन कमाई सुपर से भी ऊपर, नहीं खत्म हो रही ‘क्रू’ की करामात

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Crew Box Office Collection Day 12: फिल्म क्रू ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में अपना लोहा मनवाया है। ऑडियंस की तरफ से इस फिल्म को बेशुमार प्यार मिला, जिसके चलते ये फिल्म अब भी सिनेमाघरों में जारी है। वीक डे में भी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), तब्बू और कृति सेनन की ये मूवी शानदार कमाई से हर किसी को हैरान कर रही है।  यही कारनामा क्रू ने रिलीज के 12वें दिन कर के दिखा दिया है और कमाल का कारोबार फैंस को सरप्राइज किया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि क्रू ने आज कितनी कमाई की है।

क्रू ने 12वें दिन छापे इतने नोट

बीते वीकेंड के बाद क्रू की कमाई की रफ्तार धीमी पढ़ी है। जिस तरह से पहले सप्ताह में फिल्म ने कमाल दिखाया था, उसकी तुलना में अब इसका क्रेज कम होता दिख रहा है। यही कारण है जो डायरेक्टर राजेश कृष्णनन की इस मूवी के कलेक्शन का ग्राफ नीचे की तरफ जा रहा है।

लेकिन अच्छी बात ये है कि ये फिल्म कमाई के मामले में अब भी निरंतरता बनाए हुए और औसतन कारोबार कर अपनी दमखम दिखा रही है। इस बीच सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार क्रू की रिलीज के 12वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का ताजा डिटेल्स पेश की गई है।

इसके आधार पर दूसरे मंगलवार को इस कॉमेडी मूवी ने करीब 1.70 करोड़ की कमाई कर डाली है। वीक डे के हिसाब से ये आंकडे़ प्रभावित माने जा रहे हैं। हांलाकि माना ये जा रहा है कि मैदान और बड़े मियां छोटे मियां के रिलीज के बाद क्रू की कमाई और भी कम होती दिख सकती है।

65 करोड़ पर क्रू की नजर

गौर किया जाए क्रू के नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो अब तक करीना कपूर की ये फिल्म कुल 62 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। ऐसे में अब इस फिल्म की कमाई का टारगेट 65 करोड़ के आंकड़े को छूने का रहेगा।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea