Self Add

फरीदाबाद: हरियाणा के पूर्व युवा उपमुख्यमंत्री दुश्यंत चौटाला का अभिनन्दन समारोह

फरीदाबाद : इनसो जिला चेयरमेन एवं जननायक जनता पार्टी के युवा नेता रवि शर्मा द्वारा हरियाणा के पूर्व युवा उपमुख्यमंत्री दुश्यंत चौटाला के समर्थन में सूरजकुण्ड रोड़ स्थित ईडन गार्डन में अभिनन्दन समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर प्रभारी ऋषि राज राणा,अजय भड़ाना, कृष्ण जाखड़, अरविंद भारद्वाज, नलिन हुडा, सुदेश ग्रोवर, प्रदीप चौधरी, अलकेश लांबा, अमर नरवत, बोन्नी ठाकुर, प्रेम सिंह धनखड़, हरमीत कौर, स्वाति इंदौरिया, आशुतोष गर्ग सहित सैकडा़े कार्यकर्ता मौजदू थे। कार्यकताओं को संबोधित करते हुए दुश्यंत चौटाला ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में किसानों और आढ़तियों, बेरोजगारी, बुजुर्गो की पैंशन और 36 वर्ग के हित के मसलों पर भाजपा सरकार की घेराबंदी करते हुए ताल ठौकने का काम करेगें। हरियाणा में जो लोग विरोध कर रहे है, वे कांग्रेसी कल्चर के हैं

वे लोग इनेलो से जुड़े हुए है। इसलिए जजपा अपने निष्ठावान कार्यकत्र्ताओं के साथ हरियाणा की तमाम 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी प्रत्याशियों की घोषणा नवरात्रों के समापन से पहले हो जाएगी। जजपा के प्रत्याशी मैदान में आने दो, फिर पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी कि पार्टी भाजपा के कहने पर चल रही है या फिर भाजपा पर भारी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि एक वृक्ष से जिस तरह पत्ते टूट जाते है और नये आ जाते है। ठीक उसी तरह जो पार्टी के निष्ठावान और समर्पित नेता तथा कार्यकत्र्ता थे वे आज भी पार्टी के साथ खड़े है। जो पत्तो की तरह हल्के थे वे टूट कर जरूर गिर गये है।

किंतु हम अपने मजबूत इरादों से फिर आगे बढ़ेगे और जीत अवश्य प्राप्त करेगें। इस अवसर पर रवि शर्मा ने कहा कि इस समय दुश्यंत चौटाला प्रदेश के सबसे चहेते नेता के रूप में उभरे है यही कारण है कि विपक्ष इसे पचा नहीं पा रहा है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में जजपा की लहर चल रही है और हमारे उम्मीदवार जनता के आशीवार्द से जीतेगें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea