Self Add

एक्ट्रेस ने दिखाया कैसी हो गई है उनकी हालत, Hina Khan की बिगड़ी तबीयत, सांस लेना भी हुआ मुश्किल

IMAGES SOURCE : GOOGLE

टीवी सीरियल्स में दमदार एक्टिंग कर लोगों का दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हिना खान टीवी शो के अलावा म्यूजिक एल्बम और रियलिटी शो के जरिये लोगों के बीच अपनी पकड़ बनाए हुई हैं।

न खा पा रहीं, न सो पा रहीं हिना खान

कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हिना खान को लेकर एक चिंताजनक खबर सामने आई है। एक्ट्रेस की तबीयत कुछ नासाज है। इसकी अपडेट उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने बताया कि वो न तो शांति से खा पा रही हैं और न ही रात में सांस ले पाती हैं। उन्हें मास्क पहनकर सोना पड़ता है।

बिगड़ी तबीयत से परेशान हुईं हिना खान

हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर कई स्टोरीज शेयर कीं। मंगलवार देर रात ही उन्होंने मास्क लगाए अपनी फोटो शेयर की। उनकी आखों में बिगड़ी तबीयत से हुई परेशानी की झलक देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा ‘स्ट्रेस लेवल, मैं क्या करूं।’

सही समय पर नहीं मिल रहा खाना

इसके पहले उन्होंने कई और स्टोरीज शेयर कर बताया कि वो एक समय का खाना भी ठीक से नहीं खा पा रही हैं। जब खाने बैठती भी हैं, तो उस पर ध्यान नहीं दे पातीं। ऐसा इसलिए क्योंकि वो लगातार 16 घंटे शूट कर रही हैं। सही समय पर उन्हें खाना नहीं मिल पा रहा है, जिससे डाइट बिगड़ चुकी है।

इसके साथ ही हिना ने बताया कि उन्हें मास्क लगाकर सोना पड़ता है, जिससे सांस लेने में तकलीफ होती है। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि क्या करें। एक्ट्रेस ने ढेर सारी दवाइयां भी दिखाईं। फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है।

इन कैरेक्टर्स के लिए फेमस हैं हिना खान

हिना खान ने छोटे पर्दे पर एक्टिंग की शुरुआत राजन शाही के ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। वह इस शो में दिखाई गई फर्स्ट जनरेशन की कास्ट की लीड एक्ट्रेस थीं। उन्होंने ‘अक्षरा’ का रोल प्ले किया था। इसके अलावा उनके पॉपुलर कैरेक्टर्स में ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की ‘कोमोलिका बासु’ का भी किरदार है।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea