Self Add

चमकीला की सफलता के बाद डायरेक्टर्स से क्या चाहती हैं परिणीति ‘लंच, डिनर पार्टीज में नहीं जाती हूं…’,

IMAGES SOURCE : GOOGLE

परिणीति चोपड़ा को फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में उनकी परफॉरमेंस के लिए बहुत सारी तारीफें मिल रही हैं। इस फिल्म में परिणीती ने अमरोजत के किरादार को निभाया है। फिल्म की सफलता और लोगों के मिलते प्यार के बीच परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर बातचीत की। इस इंटरव्यू में उन्होंने अवसरों की कमी और गलत करियर निर्णयों के बारे में खुलकर अपनी बात रखी।

बॉलीवुड में करियर ग्राफ पर क्या बोलीं परिणीति

परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे आशा है कि चमकीला से मेरे काम की फिर से अच्छी शुरुआत हो और डायरेक्टर्स फिर से मुझे काम के लिए कॉल करें। बॉलीवुड में करियर ग्राफ को लेकर हुए सवाल पर परिणीति ने बोला कि उन्हें पता है कि उनसे कहां गलती हुई। उन्होंने कहा वो लोगों की गलत एडवाइस को सुन रहीं थीं। इसलिए गलत फैसले लिए।

चमकीला की सफलता पर क्या बोलीं परिणीति

इसी के साथ, उन्होंने कहा कि उनके साथ एक बड़ी समस्या ये है कि उनका पीआर काफी खराब है। उन्हें पीआर करना नहीं आता। उन्होंने कहा कि मैं सही जगहों पर लंच, डिनर पार्टीज में नहीं जाती हूं, जहां काम को लेकर कई मौके क्रिएट होते हैं। इन इवेंट्स में नए प्रोजेक्ट्स क्रिएट किए जाते हैं, लेकिन मैं वहां मौजूद नहीं होती हूं। वहीं, चमकीला की सफलता पर बात करते हुए कहा कि मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि मैं वापस आ गई हूं। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि लोग ‘चमकीला’ में उन्हें इतना पसंद करेंगे क्योंकि स्टोरी मेल किरदार पर आधारित थी।

परिणीति ने मांगा काम

परिणीति ने आगे कहा कि मैं मानती हूं कि मेरा पीआर बहुत खराब है, लेकिन उम्मीद है कि चमकीला और ऐसे इंटरव्यूज के बाद डायरेक्टर्स मुझे मौका देंगे। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि मैं उन पार्टीज में नहीं जाती हूं, मैं हर दिन, हर जगह नहीं दिख रही हूं मगर अच्छे काम को करने के लिए मुझसे ज्यादा भूखा कोई नहीं है। परिणीति ने कहा कि कई प्रतिभाशाली कलाकारों को वो किरदार करने का मौका नहीं मिलता जिनके वो हकदार हैं। ऐसा इसलिए होता क्योंकि वो कलाकार ग्लैमरस इवेंट्स का हिस्सा नहीं होते, उनका सर्कल ऐसा नहीं होता। परिणीति ने कहा कि मैं ऐसे एक्टर्स की आवाज बनना चाहती हूं जो इस तरह के कैंप्स का हिस्सा नहीं हैं। बता दें, कुछ दिन पहले परिणीति ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने कमबैक की बात कही थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘PARINEETI IS BACK’। इसी के साथ उन्होंने लिखा था कि अब वो कहीं नहीं जाने वाली हैं।

NEWS SOURCE : livehindustan

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea