Self Add

ग्लैमरस लुक में लूटी लाइमलाइट, अक्षरा सिंह ने अपनी अदाओं से हिलाया सोशल मीडिया

IMAGES SOURCE : GOOGLE

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हसीन एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने भोजपुरी से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में अपनी पहचान बनाई है। वहीं वो भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस भी कहलाती हैं तभी तो अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। फैंस उनकी अदाएं देखने के लिए पलकें बिछाए बैठे रहते हैं। ऐसे में हाल ही में अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो शेयर कर फैंस के बीच खलबली मचा दी है।  इस क्लिप में अक्षरा सिंह को देख लोग मदहोश हो रहे हैं। आइए नजर डालते हैं अक्षरा सिंह के इस वीडियो पर…

अक्षरा सिंह ने अपनी अदाओं से लूटी लाइमलाइट

भोजपुरी की क्वीन अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘Medusa’  गाने पर अपनी अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं। ब्लू कलर का हाॅट ड्रेस पहने अक्षरा सिंह इस अंदाज में इतनी ग्लैमरस दिख रही हैं कि फैंस उनके इस वीडियो से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। वैसे तो अक्षरा सिंह का हर अंदाज ही उनके फैंस को खूब पंसद आता है, लेकिन इस वीडियो में तो वो कुछ ज्यादा ही कातिलाना दिख रही हैं। अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। वहीं, हर बार की तरह इस बार भी अक्षरा सिंह के फैंस इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। लोग उनकी तारीफ में अलग-अलग कॉमेंट कर रहे हैं।

अक्षरा सिंह के बारे में 

बता दें कि  भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने तमाम बड़े एक्टर्स के साथ काम किया हैं। वहीं अक्षरा सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर शुरू से ही चर्चा में रही हैं। अक्षरा सिंह का नाम सुपरस्टार पवन सिंह से जुड़ा था। फिलहाल इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं और आए दिन अपनी ऐसी ही तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर तहलका मचाती रहती हैं।

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea