Self Add

बिना परीक्षा होगा सेलेक्शन, 150000 की चाहिए सैलरी, तो एनआईए में तुरंत करें आवेदन

IMAGES SOURCE : GOOGLE

NIA Recruitment 2024: नेशनल इंश्योरेंस एकेडमी (NIA) में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश में भटक रहे उम्मीदवारों के लिए बढ़िया अवसर है. इसके लिए एनआईए ने एकेडमी फैकल्टी मेंबर के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. अगर आपके पास इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो एनआईए की आधिकारिक वेबसाइट niapune.org.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

अगर आप भी एनआईए के इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो 15 मई तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. साथ ही इस भर्ती के जरिए फैकल्टी के पदों पर बहाली की जाने वाली है. अगर आप एनआईए के इस भर्ती के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, वे दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

एनआईए में कौन कर सकता है आवेदन
उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए अप्लाई करने की सोच रहे हैं, तो आपके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

एनआईए में किस उम्र के लोग करेंगे अप्लाई
नेशनल इंश्योरेंस एकेडमी (NIA) के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाह रहे हैं, उनकी आयुसीमा 62 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए.

एनआईए में चयन होने पर मिलती है इतनी सैलरी
जिस किसी भी उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें वेतन के तौर पर 150000 रुपये का भुगतान किया जाएगा.

एनआईए में ऐसे होगा सेलेक्शन
आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जो भी उम्मीदवार इन पदों पर अप्लाई करेंगे, उनका चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.
यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक
NIA Recruitment 2024 Notification
NIA Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

अन्य जानकारी
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट्स के साथ विधिवत भरे हुए आवेदन फॉर्म का प्रिंट आउट लेकर अंतिम तिथि से पहले ईमेल के माध्यम से भेज सकते हैं या नीचे दिए गए पते पर स्पीड पोस्ट कर सकते हैं.
पोस्ट करने का स्थान: सुश्री अनीता दाते डायरेक्टर की एक्जीक्यूटिव सेक्रेटरी और सीनियर मैनेजर -स्थापना नेशनल इंश्योरेंस एकेडमी (NIA) 25, बालेवाड़ी, बानेर रोड, एनआईए पी.ओ. पुणे – 411045

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea