Self Add

कहा- ‘अब मैं कट्टर हिंदू सनातनी हूं’, Govinda की भांजी रागिनी खन्ना ने क्रिश्चियन धर्म अपनाने पर मांगी माफी

IMAGES SOURCE : GOOGLE

गोविंदी का भांजी और टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना लंबे वक्त से पर्दे से गायब हैं। हाल ही में बहन आरती सिंह की शादी को लेकर उन्होंने फैंस का ध्यान खींचा। एक्ट्रेस शादी के फंक्शन में शामिल हुई थीं, जहां से उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। वहीं, अब एक्ट्रेस का धर्म बदलने को लेकर हैरान करने वाला पोस्ट सामने आया है। रागिनी खन्ना काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं। ऐसे में फैंस को न तो उनके पर्सनल और न ही प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कोई अपडेट हैं। ऐसे में उनके धर्म परिवर्तन की बात चौंकाने वाली है।

क्या रागिनी ने बदला धर्म ?

रागिनी खन्ना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने हिंदू धर्म छोड़कर ईसाई धर्म अपना लिया है। इसके बाद आज 2 मई को रागिनी खन्ना का दूसरा पोस्ट सामने आया। जिसमें उन्होंने धर्म बदलने को लेकर माफी मांगी। इसके साथ ही अपना पिछला पोस्ट भी डिलीट कर दिया है।

ईसाई बनने के लिए मांगी माफी

रागिनी खन्ना के नए वीडियो में उनके साथ एक फेमस हिंदी कथा वचक दिख रहे हैं। पोसट के साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने वापस हिंदू धर्म अपना लिया है और खुद को कट्टर सनातनी हिंदू बताया। रागिनी खन्ना ने कैप्शन में लिखा, “नमस्ते, मैं रागिनी खन्ना हूं। अपनी पिछली रील के लिए मैं माफी मांगना चाहती हूं, जहां मैं धर्म परिवर्तन करके ईसाई बन गई। मैं वापस अपनी जड़ी से जुड़ गई हूं और कट्टर हिंदू सनातनी बनने की राह को अपना लिया है।”

क्या है सच ?

रागिनी खन्ना के अकाउंट पर हुई हालिया एक्टिविटी को देखकर लग रहा है कि शायद उनका इंस्टा हैंडल हैक कर लिया गया है। हालांकि, अब सच क्या है ये तो रागिनी खन्ना ही बता सकती हैं। एक्ट्रेस के पोस्ट पर कई यूजर्स ने रिएक्ट भी किया है और उन्होंने भी अकाउंट हैक होने की आशंका जताई।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea