Self Add

Aranmanai 4 Twitter Review: दर्शकों ने सुनाया फैसला, तमन्ना भाटिया की फिल्म ‘अरनमनई 4’ हिट या फ्लॉप

IMAGES SOURCE : GOOGLE

तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘अरनमनई 4’ आज 3 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में दिखाई दी हैं। यह फिल्म साउथ सिनेमा की बहुचर्चित फ्रेंचाइजी में से एक है। इस फिल्म का निर्देशन सुंदर सी ने किया है। अब सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद दर्शकों ने भी इस पर अपना फैसला सुना दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू दिया है और साथ ही यह भी बता दिया है कि क्या इस हॉरर कॉमेडी को देखने के लिए अपनी जेब ढीली करनी है या नहीं

ऑडियंस को कैसी लगी फिल्म

अरनमनई 4 के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब फिल्म रिलीज होने के बाद इसको फैंस से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ लोगों ने इसके पहले पार्ट की तारीफ की है, तो कुछ ने इसकी वीएफएक्स क्वालिटी की तारीफ की है, जो एक डरावनी फिल्म के लिए पूरी तरह से सराहनीय है।

वहीं, कुछ ने योगी बाबू की कॉमिक टाइमिंग के साथ-साथ तमन्ना और राशि के प्रदर्शन की सराहना की है, तो कुछ बताया है कि इस फिल्म में पुरानी फिल्मों के दोहराए गए दृश्य इसे कमजोर करते हैं।

एक यूजर ने लिखा कि अरनमनई 4 फर्स्ट हॉफ रिव्यू, सुंदर सी कॉमेडी सीन से ज्यादा बैक टू बैक हॉरर एलिमेंट्स के साथ हमें इंटरवल तक बांधे रखते हैं। मेकिंग, विजुअल और वीएफएक्स वाकई इस सीरीज की पिछली फिल्मों से बेहतर था। कुछ डरावनी घिसी-पिटी बातों के अलावा, फिल्म अब तक काफी अच्छा मनोरंजन कर रही है।

दूसरे यूजर ने लिखा कि अरनमनई 4 प्रीमियर शो की प्रतिक्रिया अच्छी है, यह तमन्ना शो है और यह पिछले भाग से बेहतर है।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि संगीत, सीन, सीजी जैसी तकनीकी एलिमेंट्स पिछली अरनमनई फिल्मों की तुलना में अच्छे हैं।

 

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea