Self Add

जल्द करें आवेदन, इंडियन ऑयल में बिना लिखित परीक्षा के नौकरी पाने का मौका, बस चाहिए ये योग्यता

IMAGES SOURCE : GOOGLE

IOCL Recruitment 2024: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने की ख्वाहिश रखने वाले उम्मीदवारों के लिए बढ़िया मौका है. अगर आप भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो आपके लिए एक अच्छा अवसर है. आईओसीएल ने रेडियोलॉजिस्ट, कार्डियोलॉजिस्ट और डर्मेटोलॉजिस्ट में स्पेशलिस्ट डॉक्टरों के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आईओसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. आईओसीएल के इस भर्ती के माध्यम से अलग-अलग विभागों में भर्ती की जा रही है. अगर आप भी यहां नौकरी पाने की सोच रहे हैं, तो आपको 9 जुलाई को आयोजित होने वाले इंटरव्यू में शामिल होना होगा. इसके अलावा उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करने से पहले दिए गए बातों को ध्यान से पढ़ें.

इंडियन ऑयल में नौकरी पाने की क्या है योग्यता
उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से MD/DVDL डर्मेटोलॉजिस्ट, DM/DNB कार्डियोलॉजी और MD/DNB रेडियोलॉजी की डिग्री होनी चाहिए.

इंडियन ऑयल में चयन होने पर मिलने वाली सैलरी
रेडियोलॉजिस्ट और कार्डियोलॉजिस्ट- चयनित उम्मीदवारों को 2 घंटे की विजिट के लिए 6000 रुपये का भुगतान किया जाएगा.
डर्मेटोलॉजिस्ट- चयनित उम्मीदवारों को 2 घंटे की विजिट के लिए 4500 रुपये का भुगतान किया जाएगा.
यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन
IOCL Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक
IOCL Recruitment 2024 Notification

इंडियन ऑयल में ऐसे होता है सेलेकेशन
इंडियन ऑयल के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन आधिकारिक नोटिफिकेशन के तहत वॉक-इन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इंटरव्यू में उपस्थित होने के लिए कोई टीए / डीए देय नहीं होगा. उम्मीदवारों को नीचे दिए गए पते पर इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा.
IOCL Recruitment 2024 Interview

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea