Self Add

Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक ने राशी सावंत को दिया जवाब

IMAGES SOURCE : GOOGLE

जब से अरमान मलिक बिग बॉस ओटीटी में अपनी दोनों पत्नियों के साथ आएं हैं तबसे वो बराबर टारगेट हो रहे हैं। कभी दो बीवियां रखने को लेकर तो कभी अन्य मुद्दों पर यूट्यूबर चर्चा में बराबर बने हुए हैं। हालांकि अब उनकी पहली पत्नी पायल मलिक शो से बाहर हो चुकी हैं और अभी वो दूसरी पत्नी कृतिका के साथ शो का हिस्सा हैं। इस बीच राखी सावंत ने अरमान मलिक की फैमिली को लेकर एक कमेंट किया था जिसपर अब पायल ने अपनी भड़ास निकाली है। पायल ने वीडियो जारी कर राखी सावंत को कंट्रोवर्सी ना क्रिएट करने और उनकी लाइफ से बाहर रहने के लिए कहा है। दरअसल पायल के घर से बाहर होने पर राखी ने कहा था कि वो उनके जस्टिस के लिए लड़ेंगी। अब पायल ने उनको खरी-खोटी सुनाते हुए फैमिली से दूर रहने के लिए कहा है।

मैंने तुमसे जस्टिस नहीं मांगा- पायल

पायल इस बात से इतनी नाराज हो गई थीं कि वो सीधे तू तड़ाक कहकर बात करने लगीं। उन्होंने जो वीडियो जारी किया है उसमें वो कह रही हैं,”मुझे लग रहा है कि तुम्हारे पास कोई काम नहीं है इसलिए तुम मेरी फैमिली को टारगेट कर रही हो। तुम कह रही हो कि तुम मेरे लिए जस्टिस की मांग करोगी लेकिन मैंने तुमसे कोई न्याय नहीं मांगा। तुम्हें उन तीन या चार लोगों को जस्टिस देने की जरूरत है जिनसे तुमने शादी की।”

राखी सावंत ने मलिक फैमिली को किया था टारगेट

पायल ने आगे कहा, “कृतिका को आप छिपकली बुला रही हो और अरमान को गाली दे रही हो? आपसे किसने कहा कि मेरे लिए जस्टिस मांगो? आप बस कंट्रोवर्सी क्रिएट करना चाहती हो और कुछ नहीं। हमारी फैमिली में ऐसी कोई प्राब्लम नहीं है तो बेहतर होगा कि तुम इससे दूर रहो।”

पायल ने अंत में वार्निंग देते हुए ये भी कहा कि ये मेरी आखिरी वीडियो नहीं है। अगर तुमने दोबारा मेरी फैमिला को टारगेट करने की कोशिश की तो मैं दोबारा तुम्हें इसका मुंहतोड़ जवाब दूंगी।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea