Self Add

राखी सावंत का नाम घसीटे जाने पर भड़के पति! राजनीति में बेवजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) को उनके एंटरटेनिंग अंदाज के लिए जाना जाता है. हालांकि, इस बार राखी बिना कुछ किए ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने उनके नाम का इस्तेमाल करते हुए एक बयान दे दिया है, जिसके बाद राखी ट्रेंड में हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस रितेश नाम के एक शख्स के ट्वीट का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए दावा किया है कि आखिर उनके पति उनके सपोर्ट में आ गए हैं.

राघव चड्ढा ने दिया ये बयान

राखी के नाम पर चल रहे इस पूरे हंगामे के बीच अब राखी के सपोर्ट में रितेश नाम का एक शख्स आया है, जिन्हें एक्ट्रेस ने अपना पति बताया है. इससे पहले हम आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने हाल ही में कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पर निशाने साधते हुए उन्हें पंजाब की राजनीति का राखी सावंत कह डाला है.

 

राखी को जैसे ही अपना नाम इस मामले में घसीटे जाने की खबर लगी वह काफी भड़क पड़ीं.

राखी ने इस मामले में मीडिया से बात करते हुए राघव को आड़े हाथ लिया. उन्होंने सख्त लहजे में कहा, “मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो, जो भी मिस्टर चड्ढा हो.” अब इस मामले में राखी के पति रितेश ने भी अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है. दरअसल, ये दावा राखी ने किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में रितेश नाम के एक शख्स के ट्वीट का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea