Self Add

कर्जदारों से बचने के लिए किया ये काम, कर्ज में डूब चुके थे Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के Roshan Singh Sodhi

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों का पसंदीदा शो है. यह कॉमेडी सीरियल पिछले 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. शो की स्टारकास्ट भले ही लंबी-चौड़ी हो लेकिन लोग हर किरदार को खूब पसंद करते हैं. शो के हर कैरेक्टर के बारे में तो आपको जानकारी होगी लेकिन क्या आप रोशन सिंह सोढ़ी (Roshan Singh Sodhi) की असल जिंदगी से वाकिफ हैं?

मजबूरी में आए थे मुंबई

शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में हमेशा पार्टी को तैयार और अपनी बीवी से बेइंतहा प्यार करने वाले रोशन सिंह सोढ़ी का असली नाम गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) है. गुरुचरण सिंह ने अपने बिंदास अंदाज से शो में जान डाल दी थी. आज भले ही वो शो का हिस्सा नहीं है, लेकिन जब भी रोशन सिंह सोढ़ी की बात आती है तो सबसे पहले गुरुचरण सिंह का चेहरा ही सामने आता है. लेकिन जिंदगी में इतनी उपलब्धि हासिल करने से पहले बड़ी ही दिक्कतों में थे गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh). उन्हें मजबूरी में ही मुंबई आना पड़ा.

कर्जदार पड़े थे पीछे

कभी रोशन सिंह सोढ़ी (Roshan Singh Sodhi) का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) ने हाल ही में अपने एक लाइव वीडियो में बताया था कि उन्होंने उस वक्त मुंबई का रुख किया था, जब उनके सिर पर बहुत सारे कर्जे चढ़े हुए थे. लोग पैसा मांगने के लिए उनके पीछे पड़े थे. गुरुचरण सिंह को जब कहीं से आस नहीं मिली तो वो मुंबई गए और छह महीने के अंदर उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोल मिल गया.

शो को कह दिया है अलविदा

शो की शुरुआत से ही गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) इसका हिस्सा थे. साल 2013 में उन्होंने शो छोड़ दिया था लेकिन पब्लिक डिमांड की वजह से उन्हें 2014 में वापस आना पड़ा. लेकिन छह साल काम करने के बाद उन्होंने एक बार फिर साल 2020 में शो को अलविदा कह दिया. इस बार उनकी जगह ली बलविंदर सिंह सूरी (Balwinder Singh Suri) ने, जो बखूबी रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभा रहे हैं.

 

News Source : zeenews

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea