Self Add

सोनू सूद इलाज में कर रहे थे मदद, कोरोना ने ली इस फेमस कोरियोग्राफर की जान

Image Source : Google

मनोरंजन जगत के एक बड़े सितारे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. फेमस कोरियोग्राफर को कोरोना हुआ था और लंबे समय से अपना इलाज करवा रहे थे. लेकिन दुनिया को अपनी ताल पर नचाने वाल आज खुद जिंदगी की जंग हार गया. कई सितारों ने इस कोरियोग्राफर की मदद करने की भी कोशिश की, लेकिन वो बच नहीं सके.

कोरोना से हुई मौत

नेशनल अवॉर्ड विनिंग कोरियोग्राफर के शिवा शंकर (K Sivasankar) के निधन की खबर आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस में भी शोक की लहर है. के शिवा शंकर 72 साल के थे. पिछले कुछ समय से वो कोविड-19 से संक्रमित थे और हैदराबाद में उनका इलाज चल रहा था. उन्हें हैदराबाद के आईजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था.

सोनू सूद का ट्वीट

तेलुगू फिल्मों के प्रसिद्ध कोरियोग्राफर शिवा शंकर (K Sivasankar) के निधन पर सोनू सूद ने ट्वीट कर दुख जताया है. उन्होंने लिखा: ‘शिवा शंकर मास्टर जी के निधन के बारे में सुनकर दिल पूरी तरह टूट गया है. हमने उन्हें बचाने के लिए पूरी कोशिश की, लेकिन भगवान के लिए कुछ और ही प्लान थे. आप हमेशा याद आएंगे मास्टरजी इस हानि से उभरने की शक्ति भगवान उनके परिवार को दे. सिनेमा आपको हमेशा याद करेगा सर.’

 

 

राजमौली का ट्वीट

सोनू सूद के अलावा बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने शिवा शंकर (K Sivasankar) के निधन पर गहरा शोक जताया है. उन्होंने लिखा है: ‘ये जानकर दुख हुआ कि शिवा शंकर मास्टर गुरु का निधन हो गया है. उनके साथ फिल्म मगधीरा में काम करने का यादगार अनुभव रहा है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं.’

बड़ी खबर! जान लीजिए वरना अटक जाएंगे पैसे, ATM से कैश निकालने के बदल गए नियम

 

सोनू सूद कर रहे थे मदद

बता दें कि कोरोना से संक्रमित होने के बाद शिवा को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद सोनू सूद (Sonu Sood) उनकी मदद के लिए आगे आए थे. सोनू सूद के अलावा ऐक्टर धनुष भी शिवा शंकर की मदद को आगे आए थे और उन्होंने भी फाइनैंशल हेल्प की थी. शिवा शंकर ने तेलुगू और तमिल फिल्मों में कोरियोग्राफी के अलावा ऐक्टिंग भी की थी.

Source News: zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea