पत्नी और बेटा भी पॉजिटिव, Sonu Nigam को हुआ कोरोना: Corona in Bollywood

Image Source : Google

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर कोरोना का (corona virus in India) कहर बढ़ता ही जा रहा है. टीवी से लेकर बॉलीवुड तक, कई बड़े सेलेब्स एक के बाद एक कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. अब बॉलीवुड के मोस्ट फेसम सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam Corona Positive) को भी कोरोना हो गया है. सोनू निगम के साथ उनकी पत्नी (Sonu Nigam wife) और बेटा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

सोनू ने कई बार कराया कोरोना टेस्ट

सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करके अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. सोनू निगम ने वीडियो में बताया- मैं कोविड पॉजिटिव हूं इस समय. मुझे भुवनेश्वर में परफॉर्म करने और सुपर सिंगर सीजन 3 की शूटिंग के लिए भारत आना था. इसलिए मैंने अपना टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. मैंने फिर से टेस्ट कराया और फिर से मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

‘सोनू ने कहा- मैं मर नहीं रहा हूं’

सोनू ने आगे कहा- मुझे लगता है कि लोगों को इसके साथ रहना सीखना होगा. मैंने वायरल और खराब गले में भी कॉन्सर्ट किए हैं और यह उससे काफी बेहतर है. मैं कोविड पॉजिटिव हूं, लेकिन मैं मर नहीं रहा हूं. मेरा गला भी ठीक है. लेकिन मुझे उन लोगों के लिए बुरा लगता है, जिन्हें मेरी वजह से नुकसान हुआ है.

सोनू को सता रहा ये डर

सोनू निगम ने आगे कहा- इस वेव में जितना लोग घिर रहे हैं, इससे हमें सावधान रहने की जरूरत है. यह ज्यादा जल्दी बढ़ रहा है और इससे हाहाकार मच रहा है. मुझे हम लोगों के लिए बुरा लग रहा है, क्योंकि अभी-अभी काम शुरू हुआ है और ऐसे में फिर बैठना पड़ेगा घर में बिना किसी काम के. मुझे थिएटर से जुड़े लोगों और फिल्म निर्माताओं के लिए भी बुरा लग रहा है, क्योंकि पिछले दो साल से काम प्रभावित हो रहा है. लेकिन उम्मीद है कि चीजें ठीक होंगी.”

सोनू के बेटे और पत्नी को भी हुआ कोरोना
वीडियो के अंत में सोनू ने बताया कि उनका बेटा और पत्नी भी कोविड पॉजिटिव हैं. सोनू ने यह भी कहा कि वो डेढ़ महीने से अपने बेटे से मिले नहीं थे, इसलिए बेटे से मिलने दुबई आए थे, लेकिन अब वो ज्यादा टाइम अपने बेटे के साथ स्पेंड कर सकते हैं.

Source News: aajtak

Leave A Reply

Your email address will not be published.