कोरोना के कारण अस्पताल में हुए भर्ती, ‘बाहुबली’ के कटप्पा Sathyaraj की बिगड़ी सेहत

Image Source : Google

देश भर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. आम लोगों से सरकार और बॉलीवुड सितारे तक इस वजह से चिंता में है. पूरे देश के सिनेमा जगत से कई बड़े एक्टर्स के कोरोना की चपेट में आने की लगातार खबरें सामने आ रही हैं. ऐसे में कुछ समय पहले फिल्म ‘बाहुबली’ में कटप्पा के नाम से फेमस साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर सत्यराज (Sathyaraj) के भी कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी. लेकिन अब खबर है कि उनकी सेहत बिगड़ गई है.

पहले हुए होम आइसोलेट 

हाल ही में जब एक शूटिंग के दौरान सत्यराज कोरोना संक्रमित हो गए तो वह नॉर्मल थे. रिपोर्ट आने के बाद वह होम आइसोलेशन में थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तबीयत बिगड़ने की वजह से  उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. खबर है कि सत्यराज को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. कुछ दिन पहले ही हल्के लक्षण महसूस होने की वजह से उनका कोविड टेस्ट करवाया गया था. जिसके बाद वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे. खबरों के मुताबिक हालत में सुधार न होने की वजह से 7 जनवरी, शुक्रवार शाम इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

कोई ऑफिशियल बयान नहीं 

बता दें कि सत्यराज की तबीयत को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है लेकिन रिपोर्ट्स की मानी जाए तो उनमें कोरोना के गंभीर लक्षण महसूस हुए हैं. इसी के चलते तबीयत में सुधार नहीं होने की वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया है.

तमिल सिनेमा में है दबदबा 

बता दें कि सत्यराज को तमिल फिल्मों के सुपरस्टार कहा जाता है. इन्होंने 1978 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद कई फिल्मों में काम किया, लेकिन फिल्म ‘बाहुबली’ में कटप्पा के रोल ने उन्हें पूरे देश में लोकप्रिय कर दिया. फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में अभिनेता सत्यराज ने दीपिका के पिता और एक डॉन का किरदार निभाया था

Source News: zeenews

Leave A Reply

Your email address will not be published.