Self Add

सांस फूली-नीचे बैठे और हो गई मौत! दो महिलाओं के साथ डांस कर रहे थे अंकल

image Source : google

Death Video: मौत कब और किस हाल में आ जाए, ये कोई भी नहीं जानता. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपकी आंखों से नींद उड़ जाएगी. वीडियो एक शादी समारोह का लग रहा है. इस वीडियो में एक शख्स दो महिलाओं के साथ डांस करता नजर आ रहा है. इस दौरान कुछ ऐसा होता है, जिसने शादी समारोह को मातम में बदल दिया.

शादी समारोह में नाच रहे थे अंकल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी समारोह में गाना बज रहा था. इस दौरान यह शख्स दो महिलाओं के साथ डांस करता दिख रहा है. लोग इस शख्स के डांस स्टेप पर तालियां बजा रहे थे. इसी बीच अचानक शख्स की सांस फूलने लगती है. इसके बाद वह वहीं पर बने स्टेज के किनारे पर बैठ जाता है. देखते ही देखते वह नीचे गिरता है और उसकी मौत हो जाती है. मात्र 2 सेकेंड पहले किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि जो शख्स इतने मजे ले लेकर डांस कर रहा है. दो सेकेंड बाद उसकी जान चली जाएगी.

कुछ सेकंड पहले गाने पर थिरक रहा शख्स थोड़ी देर बाद जमीन पर मृत पड़ा था. वहां मौजूद लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा था कि ऐसे किसी की मौत हो सकती है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, ‘मौत का कोई टाइम नहीं होता.’ जिस समय शख्स की मौत होती है, उस समय डीजे पर शशि कपूर का गाना बदन पे सितारे लपेटे हुए बज रहा था. देखें वीडियो-

जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रहे थे अंकल

वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकल इस उम्र में भी गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रहे थे. वहीं वहां मौजूद लोग अंकल के डांस का तालियों के साथ स्वागत कर रहे थे. सबसे पहले फेसबुक पर प्रतीक दुआ नाम के अकाउंट से वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो ने लोगों को शॉक्ड कर दिया है.

 

source news: zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea