Self Add

लड़ाकू हेलीकॉप्टर की देश की पहली पायलट अभिलाषा बड़क डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से मिली

image Source : google

चंडीगढ़: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा को अपनी बेटियों पर नाज है और राज्य की होनहार बेटियां खेल व पढ़ाई के साथ-साथ सेना में भी शामिल होकर प्रदेश को गौरवान्वित कर रही हैं। यह बात डिप्टी सीएम ने मंगलवार उनसे कार्यालय में मिलने आई लड़ाकू हेलीकॉप्टर की पायलट अभिलाषा बड़क से अनौपचारिक बातचीत में कही। अभिलाषा बड़क हरियाणा के रोहतक जिला के गांव बालंद की रहने वाली हैं।

 

वे लड़ाकू हेलीकॉप्टर की देश की पहली महिला पायलट हैं। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पायलट अभिलाषा को लड़ाकू हेलीकॉप्टर की देश की पहली महिला पायलट बनने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि अभिलाषा देश एवं प्रदेश की उन बेटियों के लिए प्रेरण साबित होंगी जो सेना में भर्ती होकर देश-सेवा में सहयोग देने की इच्छा रखती हैं।

 

संयोग की बात है कि अभिलाषा बड़क भी उसी स्कूल की विद्यार्थी रही हैं जिस ‘लारेंस स्कूल, सनावर’ के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला विद्यार्थी रहे हैं। उपमुख्यमंत्री अपने स्कूली दिनों के साथियों व सहयोगियों से सोशल मीडिया के माध्यम से कनेक्ट रहते हैं। इस अवसर पर पायलट अभिलाषा बड़क के साथ उनके पिता रिटायर्ड कर्नल ओम सिंह बड़क भी थे।

 

source news : atharvnews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea