Self Add

क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 की टीम ने अपहरण और मारपीट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

image Source : google
फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादयान के द्वारा शहर में अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 प्रभारी सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार की टीम ने अपहरण और मारपीट करने वाले गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी विकास गुरुग्राम के गांव बंदवाड़ी, आरोपी गजराज उर्फ सुनील फरीदाबाद के गांव पाली और आरोपी विशाल उर्फ विष्णु फरीदाबाद के गांव फतेहपुर चंदीला का रहने वाला है। आरोपियों ने 22 फरवरी को एक युवक को अपनी इको गाड़ी में डालकर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके मोबाइल फोन,नगदी,एटीएम कार्ड,पैन कार्ड अन्य जरूरी कागजात पिट्ठू बैग सहित छीन कर गाड़ी से फेंक दिया था। आरोपियों के खिलाफ थाना एनआईटी में स्नैचिंग और किडनैपिंग की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। आरोपियों की तलाश पुलिस टीम कर रही थी। मामले की जांच क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 को मिली जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपियों को फरीदाबाद के पटेल चौक से गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। आरोपियों से ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड,आरसी, इंश्योरेंस, मोबाइल फोन, पिट्ठू बैग, ₹2700/- नगद के साथ वारदात में प्रयोग इको गाड़ी बरामद की गई है

 

पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों ने स्नैचिंग और अपहरण की वारदात को नशे की पूर्ति के लिए और अपने शौक मजबूर करने के लिए अंजाम दिया था।
पुलिस टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। आरोपियों के अन्य साथियों की की तलाश जारी है जल्द गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea