चारों शूटर्स की पहचान पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड में शामिल

image Source : google

चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड (Sidhu Moose Wala Murder Case) में पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. इस मर्डर केस में शामिल 4 शूटर्स की पहचान कर ली गई है. इस केस का इन्वेस्टिगेशन कर रही विशेष जांच टीम ने लॉरेंस बिश्नोई को मुख्य आरोपी बनाया है.

पंजाब पुलिस ने मूसेवाला की हत्या में शामिल चार शूटर्स की पहचान करने का दावा किया है. लेकिन अभी तक इनमें से किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि, इन 4 शूटर्स में से दो सोनीपत के रहने वाले प्रियव्रत और उसका सहयोगी अंकित व मोगा के मनु कुश और अमृतसर का रहने वाला जगरूप रूपा है. इस मामले की जांच के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारी ने कहा कि, इस हत्या में इस्तेमाल किए गए वाहन में मिले एक छोटे से सुराग के बाद तकनीकी इनपुट से पंजाब पुलिस को हत्या से पहले हुई घटनाओं का खुलासा करने में मदद मिली. अब तक मुख्य साजिशकर्ता गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

 

 

लॉरेंस बिश्नोई समेत अब तक 10 आरोपी गिरफ्तार

तिहाड़ जेल दिल्ली से ट्रांजिट रिमांड पर लाए गए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के अलावा इस मामले में 9 अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन आरोपियों बठिंडा का चरणजीत सिंह उर्फ ​​चेतन, सिरसा, हरियाणा के संदीप सिंह उर्फ ​​केकड़ा, तलवंडी का साबो, बठिंडा का मनप्रीत सिंह उर्फ ​​मन्ना, फरीदकोट का मनप्रीत भाऊ, अमृतसर का सरज मिंटू, हरियाणा का प्रभदीप सिद्धू उर्फ ​​पब्बी, मोनू डागर और पवन बिश्नोई शामिल हैं. इन सभी को साजिश रचने, हत्या में मदद प्रदान करने, रेकी करने और शूटर्स को पनाह देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वहीं पंजाब पुलिस के पब्लिक रिलेशन डिपार्टमेंट ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि, अब तक चली जांच में यह सामने आया है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या आरोपी लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा स्थित गोल्डी बरार, सचिन थापन, अनमोल बिश्नोई और विक्रम बरार के निर्देश पर की गई.

 

source news : mysirsa

Leave A Reply

Your email address will not be published.