गैंगस्टर ने AAP विधायक को दी धमकी, ’10 लाख रुपये दो नहीं तो जान से मार देंगे’

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Delhi Crime: दिल्ली के बुराड़ी विधानसभा से आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा (Sanjeev Jha) को जान से मारने की धमकी मिली है. ये धमकी कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया (Neeraj Bawania) के नाम से दी गई है. विधायक से 10 लाख रुपये प्रोटेक्शन मनी की डिमांड की गई. इस मामले में स्पेशल सेल ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

 

 

आप विधायक से 10 लाख रुपये प्रोटेक्शन मनी की डिमांड

जानकारी के मुताबिक, आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा ने स्पेशल सेल को दी शिकायत में बताया की उन्हें 20 मई को वाट्सएप पर कॉल आई. कॉलर ने खुद को दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया का भाई विक्की कोबरा बताया और कहा कि 10 लाख रुपये प्रोटेक्शन मनी नहीं दिए तो जान से मार दूंगा.

 

 

 

कॉल इग्नोर करने पर भेजे ऑडियो मैसेज

विधायक ने बताया कि कॉल इग्नोर करने पर लगातार ऑडियो भेजकर उन्हें धमकी दी गई. संजीव झा ने स्पेशल सेल को दी गई शिकायत में कहा है कि उनकी और उनके परिवार की जान को खतरा है. अब तक करीब 35 कॉल, ऑडियो मैसेज मिल चुके हैं. आप विधायक ने पुलिस से एक्शन लेने की मांग की है.

 

 

तिहाड़ से ही कंट्रोल करता है गैंग

गौरतलब है कि नीरज बवानिया दिल्ली का बेहद खूंखार गैंगस्टर है. फिलहाल वो दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है और तिहाड़ से ही दिल्ली एनसीआर में अपना गैंग चला रहा है. नीरज बवानिया टॉप के बदमाशों में शामिल है. नीरज बवानिया गैंग में कई शूटर हैं, जबकि करीब 100 बदमाश प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े हैं.

 

 

NEWS SOURCE : zeenews

Leave A Reply

Your email address will not be published.