लायक बेटे की तरह कर रहा हूं एनआईटी क्षेत्र के लोगों की सेवा : नगेंद्र भड़ाना

फरीदाबाद  ( मिथलेश मिश्रा ) क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता नगेंद्र भड़ाना ने आज डबुआ कालोनी सेक्टर-50 की 33 फीट रोड पर इंटरलॉकिंग टाईल्स लगाने के कार्य का स्थानीय मौजिज लोगों से नारियल फुड़वाकर शुभारंभ करवाया। उक्त टाईलें डा. करतार मावी, पंडित जी, सुनील भाटी व नीरज भाटी वाली पॉकेट में लगेगी। स्थानीय लोगों द्वारा काफी समय से इस पॉकेट की गलियों में इंटरलॉकिंग टाईल्स लगाने की मांग की जा रही थी l

 

 

जिसे आज पूरा होने पर स्थानीय लोगों ने पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना का आभार जताया। इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना ने कहा कि एनआईटी क्षेत्र उनका परिवार है और एक लायक बेटे की तरह वह इस क्षेत्र की सेवा में समर्पित है और एक जनप्रतिनिधि की तरह लोगों की समस्याओं को दूर करवाने के लिए प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आर्शीवाद और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सहयोग से एनआईटी क्षेत्र में विकास का पहिया जोरों पर चल रहा है और कोरोना महामारी के चलते जो विकास के कार्य अवरूद्ध हो गए थे, अब उन्हें तेजी से पूरा किया जा रहा है। भाजपा नेता नगेेंद्र भड़ाना ने लोगों से आह्वान किया कि वह क्षेत्र के विकास में अपना योगदान दें और किसी भी विकास कार्य में गुणवत्ता में हो रही धांधली की शिकायतें उन्हें दें ताकि समय रहते कार्यवाही की जा सके। इस अवसर पर पूर्व पार्षद महेश मणि, वार्ड नंबर 10 के पार्षद मनवीर भड़ाना ने संयुक्त रूप से कहा कि एनआईटी क्षेत्र में विकास कार्य युद्धस्तर पर चल रहे है।

 

 

 

सडक़ें, सीवरेज व इंटरलॉकिंग टाईल्स लगाने का कार्य निरंतर चल रहा है और जहां-जहां लोगों की समस्याएं है, उन समस्याओं को दूर करवाने के लिए प्रयास किए जा रहे है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आर्शीवाद से क्षेत्र के हर वार्ड में विकास कार्य किए जा रहे रहै और समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। इस अवसर पर सुरेश भाटी,समाजसेवी विरेंद्र यादव, सुनील नागर जी, जयवीर नागर, सतवीर नागर, कमल मावी, विनोद बैंसला, टिट्टू चौहान, बॉबी त्यागी, मदनलाल शर्मा, जय प्रकाश नागर, रेवती प्रसाद, प्रवेश ठाकुर, विनय शर्मा, संजीव कुमार, राजकुमार, बाबू लाल शर्मा, भीम शर्मा, बाबू लाल सैन, अजय बैंसला, राजपाल गौतम, गुलशन गुलाटी, सौरभ मावी, महिपाल दायमा, राहुल मावी, तांत्रिक पंडित, महेश बत्रा, राकेश कुमार, राज नारायण, समाजसेवी मुकेश त्यागी, दीपक दास, पारसनाथ व्यास, कुंनतेश, उमा, राजरानी गुलाटी, उषा, पायलवती , संपती देवी, ज्ञान देवी, सरोज, लक्ष्मी देवी, जानकी देवी, शालू सहित अनेक़ों गणमान्य महिला-पुरुष मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.