Self Add

ये बताई जा रही मौत की वजह, बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट का निधन

IMAGES SOURCE : GOOGLE

बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट गोवा में थी। इसी दौरान दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। सोनाली फोगाट के भाई  रतन ढाका ने उनकी मौत की पुष्टि की है। 42 वर्षीय सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा विधानसभा का चुनाव आदमपुर विधानसभा सीट से कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ लड़ा था। सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी पॉपुलर हुई थी और एक टिकटॉक स्टार के तौर पर उन्होंने अपनी पहचान बनाई थी। सोनाली फोगाटा ने छोटे पर्दे के कई धारावाहिकों में काम किया है। उन्होंने बिग बॉस में भी बतौर प्रतिभागी हिस्सा लिया था।

 

 

सोनाली फोगाट फतेहाबाद के गांव भूथन की रहने वाली थीं. सोनाली फोगाट डांसर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी थी। उनके टिक टॉक वीडियो काफी पॉपुलर होते थे। सोनाली फोगाट आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में काफी सक्रिय रहती थीं। 2 साल पहले कोरोना काल के दौरान सोनाली फोगाट उस समय चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने एक मंडी कर्मी की पिटाई कर दी थी। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। वीडियो में वो हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की जमकर पिटाई करती नजर आ रहीं थीं।

 

 

सोनाली के परिवार में उनकी तीन बहनें और एक भाई है। उनके पिता किसान हैं। उनकी शादी हिसार के हरिता गांव के रहने वाले संजय फोगाट से हुई थी। दिसंबर 2016 में सोनाली फोगेट के पति अपने फार्महाउस में मृत पाए गए थे। उनकी मौत के कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है। सोनाली फोगाट की एक 10 साल की बेटी है।

 

NEWS SOURCE : ptcnews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea