ग्रेटर फरीदाबाद के गांव तिगांव के समीप ग्रामीण अंचल के गांव शाहबाद निवासी विरेन्द्र कुमार के घर सात साल के बाद एक पुत्री ने जन्म लिया

फरीदाबाद : बेटे होने की खुशी हर व्यक्ति मनाता है, लेकिन फरीदाबाद के ग्रामीण अंचल के गांव शाहबाद में बेटी होने की खुशी पूरा गांव व आसपास के क्षेत्र मना रहे है। ग्रेटर फरीदाबाद के गांव तिगांव के समीप ग्रामीण अंचल के गांव शाहबाद निवासी विरेन्द्र कुमार के घर सात साल के बाद एक पुत्री ने जन्म लिया। पुत्री के जन्म लेती ही पूरा घर खुशी के माहौल में खोया गया। इसी बीच डाक्टर वंदना मित्तल ने बताया कि आपकी बेटी फरीदाबाद ही नहीं बल्कि आसपास के जिलों में भी सबसे अधिक वजन 5.25 किलो की है। बेटी के सबसे अधिक वजन होने की खबर गांव के साथ लगते अन्य गांवों में भी फैल गई।

 

क्या कहते है विधायक बेटी के होने की सूचना मिलते ही क्षेत्र के विधायक राजेश नागर बीते कल बेटी को देखने गांव शाहबाद पहुंचे जहां विधायक श्री नागर का गांव के निर्वतमान सरपंच अजब सिंह नागर, बेटी के दादा वीर सिंह ठेकेदार व पिता विरेन्द्र सिंह, बलजीत सरपंच, ब्रह्म सिंह, मास्टर महेन्द्र सिंह, नरेश कुमार, रामकिशोर, मांगेराम ठेकेदार, लाल सिंह मथुरा अन्य गांव वालों ने स्वागत किया। इस मौके पर अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली, विश्वास कान्वेंट स्कूल के चेयरमैन प्रदीप गुप्ता, युवा खिलाड़ी संचित गुप्ता, समाजसेवी विनोद कुमार भी बेटी को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे।

 

उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए विधायक राजेश नागर ने कहा कि जब उन्होंने सुना की उनके हल्के के गांव शाहबाद में विरेन्द्र कुमार के यहां पुत्री हुई है तथा उसका वजन फरीदाबाद ही नहीं बल्कि पूरे क्षेत्र में सबसे अधिक है, तो वह स्वयं बच्ची को आशीर्वाद देने पहुंचे। आए हुए सभी अतिथियों ने बच्ची के स्वस्थ्य की कामना की। क्या कहते है बच्ची के पिता बच्ची के पिता एवं गांव शाहबाद निवासी विरेन्द्र कुमार ने बताया कि उनकी शादी के सात साल बाद बच्ची का जन्म हुआ उनके परिवार तथा ससुराल वाले ने जमकर खुशी मनाई। इसी बीच डाक्टर ने बताया कि उनकी पुत्री का वजन क्षेत्र में सबसे अधिक है, जोकि एक रिकार्ड है। जिसकी सूचना उन्हें परिजनों को दी और धीर-धीरे यह सूचना आसपास के कई गांवों में फैली गई। अब तक बच्ची को देखने के लिए हजारों लोग उनके गांव पहुंचे है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.