Self Add

निर्वतमान पार्षद जितेन्द्र भड़ाना द्वारा लगाए शिविर में 1 हजार से ज़्यादा लोग़ो ने अपने पहचान पत्र को आधार कार्ड से लिंक कराया

फरीदाबाद : बडखल विधानसभा क्षेत्र के निर्वतमान पार्षद जितेन्द्र भड़ाना(जित्ते भाई) ने आज अपने लकड़पुर कार्यालय पर वार्ड 23 ओर 22 के मतदाताओं की सहूलियत के लिए शिविर लगाया जिसमें पहचान पत्र को आधार कार्ड से लिंक किया गया। इस शिविर का 1000 से भी अधिक लोगों ने लाभ उठाया। इस मौके पर जितेन्द्र भड़ाना ने कहा कि पिछले कुछ समय से लोगों को पहचान पत्र को आधार कार्ड से लिंक करवाने में परेशानी आ रही थी क्योकि उनके वार्ड की अधिकतर आबादी ऐसी है जो नौकरी के लिए सुबह जाती है और शाम को आती है। लोग जब जब इस काम के लिए सुविधा केन्द्र या अन्य जगह जाते थे तो हर बार नेटवर्क की समस्या से दो चार होना पड़ता था और उनका पूरा समय वहीं गुजर जाता था और काम भी नहीं हो पाता था।

 

 

मुझे जब पता चला तो मैने तुरंत अपने वार्ड के मतदाताओं को आ रही परेशानी को देखते हुए शिविर लगाने का निर्णय किया। जितेन्द्र भड़ाना ने कहा कि वार्ड मेरे परिवार की तरह है ओर वार्ड वासियो की सेवा करना मेरा धर्म है ओर में हर ंसंभव कोशिश करता रहता हूँ अपने वार्ड रूपी परिवार की सेवा करने की चाहे उसमें हर महीना बेसहारा व विधवा महिलाओं को राशन देने की बात हो, चाहे विधवा पेंशन बनाने की बात हो, चाहे स्ट्रीट लाइट लगाने की बात हो, चाहे गलिया बनाने की बात हो, हम सिर्फ़ लोग़ो की मदद में ध्यान देते है और आगे भी देते रहेंग। जिन लोग़ो के आज पहचान पत्र लिंक हुए उन्होंने निर्वतमान पार्षद जितेन्द्र भड़ाना का धन्यवाद किया इस शिविर को सफल बनाने में प्रधान अजय सिंह,,ललित मोहन शर्मा, चिर्मोलि,गजराज सिंह,भगवान सिंह ,सेठी साहब ,राजू दुबे,रितिक भड़ाना हर्ष भड़ाना यूथ लीडर व अध्यक्ष दयाल सिंह कॉलेज,आरडब्लूए दयाल बाग,आरडब्लूए शिव दुर्गा विहार,आरडब्लूए एरोज गार्डन,सदस्यों शिक्षकों व सभी आंगनवाड़ी की बहनो का महत्वपूर्ण योगदान रहा जिससे सभी वार्ड वासियो का काम बिना इधर उधर भटके आराम से हो गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea