Self Add

बदलाव हमारी कोशिश ट्रस्ट ने सीही गांव के प्राइमरी स्कूल में स्वच्छता सेवा पखवाड़ा और पोषण माह मनाया

faridabad: बदलाव हमारी कोशिश ट्रस्ट ने सीही गांव के प्राइमरी स्कूल में स्वच्छता सेवा पखवाड़ा और पोषण माह मनाया। हम सभी को जानकारी है कि सभी आंगनबाड़ी और प्राइमरी स्कूलों में पोषक माह मनाया जा रहा है साथ ही 17 सितंबर और 2 अक्टूबर तक मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष में स्वच्छता सेवा पखवाड़ा भी मनाया जा रहा है।
पोषण माह और स्वच्छता सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत होने वाले कार्यक्रमों में बदलाव हमारी कोशिश ट्रस्ट ने भी हर तरह से अपना योगदान दिया है और जगह जगह पर स्वच्छता सेवा पखवाड़ा बनाया है।

 

इसी योगदान के अंतर्गत सीही गांव के प्राइमरी स्कूल में बदलाव हमारी कोशिश ट्रस्ट ने प्राइमरी स्कूल के बच्चों के साथ पोषण माह और स्वच्छता सेवा पखवाड़ा मनाया।
वहां पर ट्रस्ट की संस्थापक सुषमा यादव ने सभी बच्चों को उनके स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहना सिखाया साथ ही अपने आसपास के वातावरण को भी प्लास्टिक मुक्त रखने के फायदे बताएं, बच्चों को अपने खानपान का भी ध्यान रखना समझाया। छोटे बच्चे ही हमारे आने वाले समय का भविष्य हैं आज अगर हमारी नींव मजबूत होगी तभी वह पौधा भविष्य में एक बड़ा वृक्ष बन पाएगा। बदलाव की संस्थापक सुषमा यादव ने सभी बच्चों को फल बांटे और बड़ी छात्राओं को सैनिटरी नैपकिन भी बांटे गए। इस कार्यक्रम में रेणु मैम, सुषमा लाम्बा और सभी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता शामिल रही l

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea