Self Add

कीमत जानकर तुरंत कर लेंगे बुक, सर्दी आने से पहले सस्ते हुए Geyser! दनादन हो रही बिक्री

IMAGES SOURCE : GOOGLE
Flipkart Sale: सर्दी का सीजन आने वाला है. दिवाली पास आते ही ठंड भी बढ़ने लग जाती है. ऐसे में लोग AC-कूलर को पैक करके हीटर और गीजर की सर्विसिंग कराना शुरू कर देते हैं. अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जो पानी गर्म करने के लिए रॉड का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन यह काफी जोखिम भरा होता है, क्योंकि इससे शॉक लगने का डर होता है और बच्चों वाले घर के लिए सही ऑप्शन नहीं है. साथ ही बिजली भी ज्यादा खींचता है. फ्लिपकार्ट और अमेजन पर दिवाली सेल चल रही है. सर्दी शुरू होने से पहले गीजर पर धमाकेदार डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं. गीजर को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. आज हम आपको ऐसे 5 हीजर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है…

 

USHA 3 L Instant Water Geyser की लॉन्चिंग प्राइज 3,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 3,080 रुपये में उपलब्ध है. अगर आप फ्लिपकार्ट से 5 हजार रुपये की शॉपिंग करते हैं तो आपको गीजर पर 10 परसेंट तक का डिस्काउंट मिल सकता है.

 

HAVELLS 3 L Instant Water Geyser की लॉन्चिंग प्राइज 4,795 रुपये है. फ्लिपकार्ट पर 2,899 रुपये में उपलब्ध है. गीजर पर पूरे 39 परसेंट का ऑफ दिया जा रहा है. इसके साथ ही अगर आप फ्लिपकार्ट से 5 हजार रुपये की शॉपिंग करेंगे तो 10 परसेंट का ऑफ मिल जाएगा.

 

Hindware 3 L Storage Water Geyser की लॉन्चिंग 3,850 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 1,999 रुपये में उपलब्ध है. गीजर पर पूरे 48% का ऑफ है. 2 हजार रुपये का बजट है तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

 

Sansui 5 L Instant Water Geyser की लॉन्चिंग प्राइज 5,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 2,999 रुपये में मिल रहा है. गीजर पर 300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी है. अगर आप अपना पुराना गीजर एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ मिल जाएगा.

 

Candes 3 L Instant Water Geyser की लॉन्चिंग प्राइज 4,199 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 1,969 रुपये में मिल रहा है. अगर आप आज बुक करते हैं तो इसे 4 अक्टूबर तक डिलीवर कर दिया जाएगा. 

 

NEWS SOURCE : zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea