लोगों ने कहा- मां है तो दुनिया है, साइकिल पर बच्चे को बैठा कर मां का वीडियो वायरल: मां जैसी कोई नहीं

 

IMAGES SOURCE : GOOGLE

इस धरती पर मां के अलावा कोई और नहीं हो सकता है जो प्यार करता है. ईश्वर को हमने भले ही नहीं देखा है, मगर मां को देखा है. मां है तो सपने हैं, प्यार है और आशीर्वाद है. मां के बिना दुनिया की कल्पना नहीं की जा सकती है.सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आफ बेहद भावुक हो जाएंगे. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां अपने बच्चे को एक साइकिल पर लेकर सड़क से गुजर रही है. ध्यान देने वाली बात है कि कैरियर पर मां ने एक छोटी कुर्सी लगा रखी है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो भावुक कर दे रहा है.

 

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक मां अपने बच्चे को साइकिल पर सुरक्षित बैठाकर सड़क से लेकर जा रही हैं. यह वीडियो लोगों को भावुक कर रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @ysathishreddy नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 40 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

 

वीडियो अपलोड करने के साथ -साथ @ysathishreddy ने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- मां जैसी कोई नहीं. मां बहुत ही प्यारी होती है, वो अपने बच्चों को सुरक्षित रखना जानती है.

 

NEWS SOURCE : ndtv

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.