Self Add

पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी…मुठभेड़ में 3 लुटेरे भी गिरफ्तार, फर्जी पुलिस इंस्पेक्टर बन कर वाहनों से करता था अवैध वसूली

NEWS SOURCE : punjabkesari

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद की टूंडला पुलिस ने एक युवक को राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस की वर्दी पहन कर वाहनों से अवैध वसूली करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। टूंडला के पुलिस क्षेत्राधिकारी हरिमोहन सिंह ने रविवार को बताया कि बीती रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर कई वाहनों से अवैध वसूली करने की जानकारी प्राप्त हुई। मौके पर पहुंचकर उन्होंने पुलिस की वर्दी में युवक को वसूली करते रंगेहाथ पकड़ लिया।

 

 

वाहनों को डरा धमका कर जब्त करने की धमकी
वह पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी पहन कर राजमार्ग से निकलने वाले वाहनों को डरा धमका कर जब्त करने की धमकी दे कर उनसे अवैध वसूली कर रहा था। पूछताछ करने पर उसकी पहचान गाजियाबाद के साहिबाबाद निवासी मुकेश कुमार यादव के रूप में हुयी। मुकेश के पास से दो आधार कार्ड, दो पैन कार्ड, पुलिस की वर्दी, फर्जी आईकार्ड, एटीएम आदि कागजातों के अलावा एक बैगनआर कार भी बरामद की गई है। युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

 

 

लिस बनकर ठगी करने वाले 3 युवक शिकोहाबाद से गिरफ्तार
इस बीच पुलिस ने शिकोहाबाद में भी पुलिस बनकर ठगी करने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। शिकोहाबाद पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बीती रात पुलिस ने तीन युवक कुलदीप, वसीम और सरताज को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। इनके पास से तीन मोटरसाइकिल बरामद की गई है। इनमें एक मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर प्लेट मिली। जिसे पिछले दिनों एक महिला के साथ पुलिस बनकर ठगी करने में इस्तेमाल किया गया था।

पकड़े गए युवकों ने शिकोहाबाद में हाल ही में हुई दो वारदातों में अपनी संलिप्तता की बात को स्वीकार किया है। पुलिस ने इनके पास से अवैध तमंचा, कारतूस आदि सामान के अलावा 24 हजार रुपये की नगदी भी बरामद की है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है।

 

NEWS SOURCE : punjabkesari

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea