Self Add

कैमरों के सामने संभालते-संभालते हुई परेशान, बिना स्ट्रैप वाली सामने से खुली ड्रेस में निकल पड़ी हसीना

Roshni Walia Bold Video: पार्टी हो या फिर कोई अवॉर्ड नाइट हीरोइनों के बीच एक बोल्डनेस कॉम्पीटिशन देखने को मिल ही जाता है. एक दूसरे को पछाड़ने के लिए ये हीरोइनें एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक में तैयार होकर शिरकत करने के लिए पहुंचती हैं. एक्ट्रेस इसके लिए अपने फैशन स्टेटमेंट के साथ ऐसे ऐसे एक्सपेरिमेंट करती हैं रिस्क तक उठाने के लिए तैयार हो जाती है. कुछ ऐसा ही एक्सपेरिमेंट अब अभिनेत्री रोशनी वालिया ने कर लिया है. रोशनी वालिया का एस वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

पार्टी से रोशनी का लुक

एक्ट्रेस रोशनी वालिया के इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस देर रात पार्टी लुक में काफी बोल्ड और डेयरिंग अंदाज में दिखाई दे रही हैं. इस दौरान रोशनी वालिया कैमरों के सामने अपनी ड्रेस से जरा परेशान दिखाई दे रही हैं. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोशनी की ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस एक तो स्ट्रैपलेस है और दूसरा सामने से खुली हुई है. रोशनी इन ड्रेस में काफी अनकंफर्टेबल फील करती दिखाई दे रही हैं.

 

बोल्ड ड्रेस में परेशान दिखीं एक्ट्रेस 

रोशनी वालिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस वीडियो को देखने के बाद उनकी खूबसूरती और डेयरिंग अंदाज की खूब तारीफें कर रहे हैं. इसके साथ ही तमाम नेटिजंस रोशनी के इस लुक को कुछ ज्यादा ही बोल्ड करार दे रहे हैं और उनका कहना है कि फैशन अपनी जगह लेकिन एक्ट्रेस को इतने ज्यादा बोल्ड कपड़े भी नहीं पहनने चाहिए कि वो खुद में ही असहज महसूस करें.वीडियो नमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस की ड्रेस बार बार सरक रही थी और वो उसे हर बार संभालने की कोशिश कर रही थीं.

 

 

मशहूर अभिनेत्री हैं रोशनी 

आपको बता दें कि 20 सितंबर, 2001 जन्मीं रोशनी वालिया कई टीवी शोज में शानदार एक्टिंग कर फैंस के दिलों में जगह बना चुकी हैं. उन्होंने टीवी शो ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ में शानदार काम किया. इसके बाद रौशनी टीवी शो ‘रिंगा रिंगा रोजेस’ में नजर आईं. साल 2014 में उन्होंने फेमस टीवी शो ‘भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप’ में लीड रोल निभाया था. इसके अलावा रोशनी कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वह ‘माय फ्रेंड गणेशा-3’ और ‘मछली जल की रानी है’ में नजर आई थीं.

 

NEWS SOURCE : zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea